उतराखंड: हरदा ने रखा एक घंटे का मौन व्रत!

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। ऐसे में मंगलवार की सुबह इस उत्पीड़न के विरोध में हरीश रावत ने अपने देहरादून स्थित आवास में एक घंटे का मौन उपवास रखा।

दरअसल, हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत ने आरोप लगाए थे कि उनके समर्थकों को बीजेपी के इशारे पर परेशान कर रही है और उनसे दुश्मनी निकाल रही है। ऐसे में पुलिस सरकार के दबाव में आए दिन उनके समर्थकों को घरों से उठा रही है। यहां तक कि उनके छोटे बच्चों तक को बख्शा नहीं जा रहा है। अनुपमा रावत ने राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में अपने समर्थकों के साथ धरना दिया था। इस दौरान वह हाथों में महात्मा गांधी की तस्वीर लिए बैठी थी। उनका कहना था कि ये देश गांधी जी के आदर्शों पर चलता है और इसलिए आज वो भी उन्हीं की तस्वीर लेकर थाने में बैठी।

बता दें कि हरीश रावत इनदिनों सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपनी हार को पडयंत्र बताया है। साथ ही हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण सीट पर अपनी बेटी अनुपमा के खिलाफ चुनाव में षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी दावा किया गया है कि वह जल्द न केवल भाजपा बल्कि कांग्रेस के नेताओं को भी बेनकाब करेंगे। लिहाजा, आज हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के विरोध में एक घंटे का मौन उपवास रखा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड की पांचवीं विधानसभा का पहला सत्र आज से,

Tue Mar 29 , 2022
देहरादून: उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा का तीन दिवसीय प्रथम सत्र आज मंगलवार से शुरू हो रहा है। मंगलवार को पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सरकार नए वित्तीय वर्ष के प्रथम चार माह के लिए लगभग 21 हजार करोड़ रुपये का लेखानुदान पेश करेगी। सत्र में दो अध्यादेश भी विधेयक […]

You May Like

Breaking News

advertisement