उत्तराखंड: हरदा ने निकाली पद यात्रा, बोले नड्डा उत्तराखंड में अड्डा बना रहे हैं…

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज मंगलवार को हरिद्वार के टिबड़ी स्थित अंबेडकर पार्क में सफाई अभियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। यहां सफाई अभियान में शामिल होने के बाद उन्होंने बढ़ती महंगाई के मुद्दे को लेकर रानीपुर मोड़ से शंकर आश्रम तक पदयात्रा निकाली।

इस दौरान हरीश रावत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि हम तो जानना चाहते हैं कि नड्डा उत्तराखंड में दौरा करके क्या करते हैं। वे यहीं पर अड्डा बना रहे हैं, लेकिन कांग्रेस अब भाजपा को हराकर ही दम लेगी। प्रदेश की जनता अब भाजपा की करनी और कथनी को समझ चुकी है। इसलिए चाहे नड्डा आएं या कोई भी भाजपा का नेता, उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बननी तय है।

राज्य में डबल इंजन स्टार्ट नहीं हो रहा: हरीश
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि राज्य में डबल इंजन स्टार्ट नहीं हो रहा है। जिससे प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हैं। कांग्रेस 135 साल पुराना राजनीतिक दल है। कांग्रेस ने देश की आजादी की लड़ाई के अलावा देश के विकास में योगदान दिया। इसके साथ जुड़कर आप अपना रिश्ता बना रहे है। कहा कि जिन लोगों को उन्होने कांग्रेस का सदस्य बनाया है। वह कभी भी अपनी सदस्यता पर्ची दिखाकर मुझसे मिल सकते है और फोन पर बात कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के विकास के उन्नयन के लिए उल्लेखनीय काम किया। भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया। 

हरीश रावत की चुनावी घोषणा
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर सर्वभौम पोषणहार योजना लाई जाएगी। एक परिवार को दो पेंशन का प्रावधान किया जाएगा। गैस सिलिंडर में दो सौ रुपये की सब्सिडी और बिजली की सौ यूनिट मुफ्त देने का काम किया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: ऋषिकेश में स्मैक के साथ दो धरे गए,पर्यटकों को बेचते थे स्मैक...

Tue Nov 16 , 2021
ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश पुलिस ने मादक द्रव्यों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 12.49 ग्राम स्मैक बरामद की है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि पुलिस की ओर से अलग-अलग टीम गठित कर मादक द्रव्यों के खिलाफ अभियान […]

You May Like

Breaking News

advertisement