उत्तराखंड: हरिद्वार महाकुंभ समाप्त, लेकिन उसमे संक्रमित संतो की मौतो का सिलसिला जारी,दो दिन में दो संतो की मौत

उत्तराखंड: हरिद्वार महाकुंभ समाप्त, लेकिन उसमे संक्रमित संतो की मौतो का सिलसिला जारी,दो दिन में दो संतो की मौत।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार स्थित पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के पंच परमेश्वर श्रीमहंत मनीष भारती का गुरुवार को एम्स ऋषिकेश में निधन हो गया। श्रीमहंत कोविड संक्रमित थे। उन्हें आठ दिन पूर्व एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अखाड़े के श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने की संत के कोविड संक्रमित होने की पुष्टि की है।
इससे पहले पंचायती अखाड़ा श्रीनिरंजनी के श्रवणनाथ मठ के अध्यक्ष और एसएमजेएन पीजी कॉलेज प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्रीमहंत लखन गिरी की एम्स ऋषिकेश में निधन हो गया।श्रीमहंत लखन गिरि कोविड संक्रमित थे और पिछले 10 दिनों से एम्स ऋषिकेश में भर्ती थे।पंचायती अखाड़ा श्रीनिरंजनी के श्रीमहंत लखन गिरि को करीब 20 दिन में पहले बुखार और खांसी की शिकायत के बाद जगजीतपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको एम्स ऋषिकेश भर्ती कराया गया था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BREAKING NEWS: सूबे में हालात बेकाबू, आज भी 85 लोगो की गई जान, जानिए अपने इलाके का हाल

Thu Apr 29 , 2021
BREAKING NEWS: सूबे में हालात बेकाबू, आज भी 85 लोगो की गई जान, जानिए अपने इलाके का हाल,*आज भी सूबे में 6251 नए मामले,*वही 3129 लोग स्वस्थ होकर घर गए। उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 से हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रहे हैं स्वास्थ्य सेवाओं को ठीक करने […]

You May Like

advertisement