उत्तरांखड: हरीश दुर्गापाल ने हरीश रावत को जिताने के लिए की मार्मिक अपील!

लालकुआं।

हरीश दुर्गापाल ने की हरीश रावत को जिताने की मार्मिक अपील
-बोले हरीश दुर्गापाल, हरेंद्र बोरा समेत पूरे क्षेत्र की जनता को है रावत की जरूरत

लालकुआं। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश दुर्गापाल ने पूर्व मुख्यमंत्री है तथा कांग्रेस से पार्टी के उम्मीदवार हरीश रावत को जिताने के लिए क्षेत्रीय जनता से मार्मिक अपील की है। उनका कहना है कि मैं आज इसलिए भावुक हो रहा हूं कि कांग्रेस पार्टी ने हमें एक ऐसे नेता को इस विधानसभा की सेवा के लिए भेजा है जिनकी हमें अत्यंत आवश्यकता है। मुझे उनकी आवश्यकता है, आप सबको उनकी आवश्यकता है। पूरे उत्तराखंड को आवश्यकता है।
उनका कहना है कि मैं बहुत गहराई से पुनः आप सबसे निवेदन करता हूं कि अपने-अपने बूथों में जाकर रावत जी को भारी से भारी मतों से विजई बनाएं। इस विधानसभा क्षेत्र में एक इतिहास कायम करेंगे। मैं आप सबका बहुत-बहुत आभारी रहूंगा। यह चुनाव हरीश रावत का ही नहीं बल्कि हरीश दुर्गापाल, हरेंद्र बोरा, पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत समस्त मातृशक्ति, युवा शक्ति समेत सबका है। आगे भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कहीं से कहीं तक कोई कसर नहीं होनी चाहिए। हम हरीश रावत जी को भारी मतों से विजई बनाकर एक नया इतिहास कायम करेंगे। मैं आप सबको प्रणाम करता हूं और धन्यवाद देता हूं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरांखड: कॉमन सिविल कोड पर प्रियंका का सीएम धामी पर पलटवार!

Sun Feb 13 , 2022
हल्द्वानी : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तराखंड और केंद्र में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार है। दावा किया जाता था कि तेजी से विकास होगा, मगर जुमलों के अलावा कुछ नहीं हुआ। कामन सिविल कोड पर पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा, भाजपा सरकार […]

You May Like

advertisement