उत्तराखंड:हरीश रावत ने की त्रिवेद सिह रावत की जमकर तारीफ

हरीश रावत ने की त्रिवेद सिह रावत की जमकर तारीफ।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड


साग़र मलिक

महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग में पुष्टाहार अनाज को काम महिला स्वय सहायता समूहों के पास ही रखने की पैरवी पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की जमकर तारीफ की। रावत ने कहा कि कुछ लोग अपने निजी स्वार्थों के तहत पुष्टाहार का काम एक निजी कंपनी को देना चाहते हैं। कांग्रेस सत्ता में आने पर इस षड़यंत्र में शामिल तत्वों का पर्दाफाश करेगी। मालूम हो कि प्रदेश के सात जिलों में 154 महिला स्वयं सहायता समूह पुष्टाहार बांटते हैं। छह जिलों में सरकार स्वयं बांटती है।
केंद्र सरकार के कच्चा राशन न बांटने के निर्देश पर सरकार ने टेंडर निकाल दिए हैं। स्वयं सहायता समूह इसका विरोध कर रहे हैं। पूर्व सीएम हरीश रावत भी महिलाओं के पक्ष में है। कुछ दिन पहले पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी स्वयं सहायता समूहों की पैरवी की है। रावत ने कहा कि पहले भी इस योजना को पटरी से उतारने की कोशिश की गई थी। तब भी त्रिवेंद्र ने तमाम विरोध के बावजूद ऐसा नहीं होने दिया। अब एक बार फिर से अधिकारी गलतबयानी कर रहे हैँ। वर्तमान व्यवस्था के खिलाफ आधारहीन तर्क दिए जा रहे हैं। यह गलत है। सत्ता में आने पर कांग्रेस इस षड़यंत्र का पर्दाफाश करेगी। दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने भी सरकार पर इस योजना केा लेकर सवाल उठाए। कहा कि जो कुछ भी चल रहा है, उसमें बड़े भ्रष्टाचार की बू आ रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, नशे की लत को पूरा करने के लिए बन गए चोर

Wed Aug 18 , 2021
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, नशे की लत को पूरा करने के लिए बन गए चोर।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून पुलिस ने देहरादून में चोरी की दस मोटर साइकिलों के साथ पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है। देहरादून, हरिद्वार और बिजनौर से आरोपियों ने ये मोटरसाइकिल चोरी […]

You May Like

advertisement