उतराखंड: हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल प्रबंधन का पुतला फूंका,

स्लग, पुतला फूंका

रिपोर्टर ,जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर,बरेली जिले के भोजीपुरा स्थित श्री राममूर्ति स्मारक चिकित्सालय प्रशासन पर अस्वस्थ्य बच्चे को गलत उपचार देकर मारने का आरोप लगाते हुए हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उक्त अस्पताल प्रबंधन का पुतला दहन करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से उक्त चिकित्सालय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
यहां लालकुआ कोतवाली चौराहे पर एकत्रित हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने श्री राम मूर्ति स्मारक के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए कहा कि चिकित्सालय के चिकित्सकों ने गलत उपचार करते हुए पैर सुन्न होने के दौरान उपचार कराने पहुंचे 11 वर्षीय बच्चे को गलत इंजेक्शन देकर मार दिया।
उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी उक्त चिकित्सालय के गैर अनुभवी चिकित्सकों द्वारा गलत उपचार करके कई लोगों को अकाल मौत के कागार में पहुंचाया है। उन्होंने अभिलंब चिकित्सालय प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उक्त बच्चे की मौत के लिए जिम्मेदार चिकित्सकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।
बताते चलें कि लालकुआ के वार्ड नंबर 3 निवासी चंद्रपाल का 11 वर्षीय पुत्र आंसू के दोनों पैर सुन्न हो गए थे, जिसे गत 9 अप्रैल को राममूर्ति अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान आशु की मृत्यु हो गई, बालक की मौत पर उसके परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद क्षेत्र के स्वयंसेवी संगठनों ने भी राममूर्ति अस्पताल के खिलाफ हुंकार भरनी शुरू कर दी है।

बाईट, चन्द्रपाल मृतक पिता।

बाईट, गौरव गुप्ता प्रदेश उपाध्यक्ष हिन्दू युवा वाहिनी।

बाईट, नेतराम मृतक का चाचा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

14 अप्रैल से एक सप्ताह तक प्रत्येक गांव में ग्राम सभा का आयोजन करें- कलेक्टर

Wed Apr 13 , 2022
जांजगीर चांपा, 13 अप्रैल,2022/ कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने 14 अप्रैल को जिले की प्रत्येक पंचायत के ग्रामों में ग्राम सभा आयोजित करने के निर्देश दिए हैं।पंचायतीराज अधिनियम के प्रावधान एवं शासन के निर्देशानुसार ग्राम सभा का प्रत्येक तीन मास में कम से कम एक सम्मिलन किए जाने के […]

You May Like

advertisement