उत्तराखंड:इन आईएएस ने धामी को दिया झटका


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: कर्मचारियों को एमएसीपी योजना में संशोधन समेत कार्मिकों के वेतन विसंगतियों के प्रकरण के निदान को गठित समिति के अध्यक्ष बदले जाएंगे। पूर्व मुख्य सचिव इंदु कुमार पांडेय के यह पदभार संभालने में असमर्थता जताने के बाद समिति के नए अध्यक्ष की तलाश शुरू हो गई है।

वित्त की विशेषज्ञता रखने वाले पूर्व मुख्य सचिव को यह जिम्मेदारी सौंपने की तैयारी है। पूर्व मुख्य सचिवों में आलोक जैन, सुभाष कुमार समेत कुछ अन्य नाम पर विचार शुरू कर दिया गया है। प्रदेश के कार्मिक संगठनों में एमएसीपी के साथ ही वेतन संबंधी लंबित प्रकरणों का निदान नहीं होने से रोष है। सातवां वेतनमान देने के साथ ही प्रदेश में एमएसीपी योजना को लागू कर दिया गया है।
इन संशोधित वेतनमानों का अब विरोध किया जा रहा है। इन सभी मामलों पर विचार करने के लिए सरकार ने इंदु कुमार समिति का गठन किया था। मंत्रिमंडल के फैसले के बाद इस संबंध में शासनादेश भी जारी किया जा चुका है। पूर्व मुख्य सचिव इंदु कुमार समिति की अध्यक्षता में गठित समिति की सदस्य संख्या कुल चार है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:इन मांगों को लेकर डायट डीएलएड संघ आज से धरने पर

Fri Aug 6 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: प्रशिक्षित बेरोजगार संगठन डायट डीएलएड संघ ने आज प्रेस वार्ता की। मीडिया के समक्ष डायट डीएलएड संघ सचिव हिमांशु जोशी ने बताया कि संघ सरकार के रवैये से परेशान है। शिक्षा मंत्री द्वारा संघ को 2अगस्त से कोर्ट में सुनवाई कर लंबित केस का जल्दी […]

You May Like

Breaking News

advertisement