उत्तराखंड: प्रभारी सचिव करेगें जिलों में प्रवास,सुनेंगे समस्या।

उत्तराखंड: प्रभारी सचिव करेगें जिलों में प्रवास,सुनेंगे समस्या।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत करोना से संक्रमित हैं लेकिन उसके बावजूद भी लगातार काम कर रहे हैं। तीरथ सिंह रावत के पास उनके कार्यकाल का समय बहुत कम है लेकिन वह इस समय का सदुपयोग करना चाहते है यही वजह है मुख्यमंत्री बीमारी में भी राज्य के विकास के लिए सोच रहे है और काम काज कर रहे है। यही वजह है कि अब मुख्यमंत्री ने जिलों के प्रभारी सचिव को जिलों में प्रवास करने के लिए कहा है जहा पहुंचकर वह लोगो की समस्याओं को सुनेगे और उनका समाधान करेंगे । शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल कि माने तो जब अधिकारी जिले में जनता के बीच जाते है तो उनको लगता है कि सरकार उनके साथ खड़ी है इसलिए मुख्यमंत्री ने यह फैसला लिया है।
सूबे के मुख्यमंत्री तीरथ जनता कि नब्ज को बखूबी जानते है उन्हे मालूम है कि जनता का दर्द उनके बीच। जाकर ही समझा जा सकता है हालाकि समय समय पर विधायक मंत्री जनता के बीच पहुंचे है लेकिन लोगो को लगता है कि अधिकारी उनके बीच आएंगे तभी उनका काम होगा इसलिए सब अधिकारियो कि ड्यूटी लगाई जा रही है जिससे जनता को उनकी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।और अधिकारियो को भी धरातल पर हकीकत को अंदाजा होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण, प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है, आज का ताजा अपडेट।

Sat Apr 3 , 2021
उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण,प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है,आज का ताजा अपडेट।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं शनिवार को राज्य में 439 नए मामले सामने आए हैं इसके साथ ही सक्रिय मामलों की संख्या 2638 हो गई है और […]

You May Like

advertisement