उतराखंड: इन्द्र पाल आर्य ने कहा कि यशपाल आर्य के आने से कांगेस हुई मजबूत!

स्लग,, काग्रेंस हुई मजबूत।

रिपोर्टर, जफर अंसारी

,,नैनीताल काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री एंव प्रदेश के कद्दावर नेता यशपाल आर्य के नेतृत्व में काग्रेंस ने विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रर्दशन किया है उन्होंने कहा कि आगामी 10 तरीख को काग्रेंस ही प्रदेश में सरकार बनायेगी।
यहां आयोजित प्रेसवार्ता में नैनीताल एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्दरपाल आर्य ने कहा कि प्रदेश के कद्दावर नेता यशपाल आर्य की कांग्रेस में वापसी होने के बाद कार्यकर्ताओं ने नई ऊर्जा मिली है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एंव कद्दावर नेता यशपाल आर्य व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में काग्रेंस ने विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया और चुनाव मजबूती से लड़ा।
उन्होंने कहा कि काग्रेंस प्रदेश में जबरदस्त वापसी कर रही हैं उन्होंने कहा कि काग्रेंस प्रदेश में 48 सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही हैं।

बाईट, इंद्रपाल आर्य जिलाध्यक्ष काग्रेंस एससी विभाग।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:60 घंटे ठप रही टिकट बुकिग, यात्रियों में आक्रोश

Sun Mar 6 , 2022
अंबेडकरनगरअकबरपुर जंक्शन पर पिछले तीन दिनों से नेटवर्क बाधित रहा। प्रतिदिन करीब दो लाख रुपये के टिकट की बिक्री स्टेशन के आरक्षण केंद्र से होती है। 60 घंटे से अधिक समय तक नेटवर्क बाधित रहने से रेल प्रशासन को करीब छह लाख रुपये की राजस्व हानि हुई है। साथ ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement