उत्तराखंड:अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, नशे की लत को पूरा करने के लिए बन गए चोर

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, नशे की लत को पूरा करने के लिए बन गए चोर।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून पुलिस ने देहरादून में चोरी की दस मोटर साइकिलों के साथ पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है। देहरादून, हरिद्वार और बिजनौर से आरोपियों ने ये मोटरसाइकिल चोरी की थी। ये पूरा एक गिरोह है,,, जिसमें कई लोग मिलकर काम करते हैं। पहले ये बाइकों की रेकी किया करते हैं और उसके बाद मौका पाकर बाइकों की चोरी करते थे। इनका मुख्य टारगेट घरों व दुकानों के बाहर खड़ी बाइकें होती थी।

देहरादून पुलिस ने राज्य में कई जगहों पर वाहन चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है।ये अब तक कई वाहनों की चोरी कर चुके हैं।पुलिस ने गिरोह के  4 सदस्यों को 10  वाहनों के साथ गिरप्तार किया है।गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश भी पुलिस कर रही है।

देहरादून में बाइक चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इस साल अभी तक 100 वाहन चोरी की घटनाएं दर्ज हो चुकी हैं,,, जिनमें से पुलिस 63 घटनाओं का अनावरण भी कर चुकी है।

एसएसपी देहरादून योगेंद्र रावत ने बताया कि- चोर बाइकों को अलग-अलग जगहों से चोरी किया करते थे और किसी एक जगह पर इन्हे रख देते थे। ग्राहक मिलने पर बाइकों को बेचा जाता था। आरोपियों ने बताया की अपना शौक पूरा करने और नशा करने के लिए पुरानी मोटरसाइकिल चुराया करते थे।

– योगेंद्र रावत, एसएसपी देहरादून

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड का चर्चित छात्रवृत्ति घोटाला: समाज कल्याण विभाग के दो कर्मी एसआईटी के रडार पर

Wed Aug 18 , 2021
उत्तराखंड का चर्चित छात्रवृत्ति घोटाला: समाज कल्याण विभाग के दो कर्मी एसआईटी के रडार पर164 शिक्षण संस्थानों के खिलाफ होगी जाँचप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण विभाग के दो और कर्मचारियों की कुंडली खंगाली जा रही है। समाज कल्याण विभाग पर शिकंजा कसता जा रहा है। शिक्षण […]

You May Like

advertisement