उत्तराखंड: अब युवाओं को लुभाने में लगे हरदा,

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत प्रदेश के युवाओं को लुभाने में जुट गए हैं। उन्होंने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवाओं से उनके साथ जुड़ने का अनुरोध किया। इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा कि उनकी पिछली सरकार ने विद्यालयी, तकनीकी, व्यावसायिक और चिकित्सा शिक्षा के लिए 2014 से 2017 के बीच कई कदम उठाए थे। 

उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि मौजूदा राजनीतिक व्यक्तियों से उनकी तुलना करें। उन्होंने कहा कि वह शिक्षा के विभिन्न आयाम में बहुत अच्छा कार्य करने में सक्षम हैं। सरकारी, गैर सरकारी, नियमित वेतन वाले क्षेत्र के साथ-साथ स्वरोजगार के क्षेत्र में वह वर्तमान राजनीतिक व्यक्तित्वों से अधिक स्पष्ट व पुष्ट सोच रखते हैं। तीन साल में 32000 से ज्यादा को सरकारी सेवाओं में नियुक्ति का सर्वकालिक श्रेष्ठ रिकार्ड उनकी सरकार का है। वर्तमान सरकार का रिकार्ड पिछली सरकार के घुटनों तक भी नहीं पहुंचता है।

हरीश रावत ने कहा कि राज्य को पांच साल में बेरोजगारी के अभिशाप से मुक्त करने के संकल्प को फलितार्थ करने की क्षमता का विश्वास भी युवकों को दिलाया है। उन्होंने कहा कि वह राज्य के आर्थिक संसाधनों को विकसित कर विकास का माहौल खड़ा कर सकते हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सरकारी बैको के निजीकरण के फैसले के खिलाफ बैक कर्मियों का प्रदर्शन, बोले होगा भारी नुकसान...

Fri Dec 3 , 2021
देहरादून। सरकारी बैंकों के निजीकरण के फैसले के खिलाफ शुक्रवार को यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियन की ओर से सांकेतिक धरना-प्रदर्शन किया गया। बैंककर्मियों ने कहा कि शीतकालीन सत्र में बैंकिंग अधिनियमों में परिवर्तन कर सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का निजीकरण करने की सरकार की मंशा को हम बिल्कुल भी बर्दाश्त […]

You May Like

advertisement