उत्तराखंड:जॉइन्ट मजिस्ट्रेट की बैठक

रुड़की

हरिद्वार में पंचायत चुनाव को देखते हुए सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं जिन लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं था उन लोगों द्वारा अपने-अपने ब्लॉक में आपत्तियां दर्ज कराई गई थी जिसके बाद आज रुड़की एसडीएम अपूर्व पांडे आपत्तियों पर सुनवाई करने नारसन ब्लॉक पहुंची।

आपको बता दें की पंचायत चुनाव को लेकर ग्रामीण इलाकों में इन दिनों सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं प्रत्याशियों के साथ साथ मतदाता भी पंचायत चुनाव के आने पर खुश दिखाई दे रहे हैं लेकिन जिन लोगों की वोट मतदाता सूची से गायब हो चुकी हैं उन लोगों द्वारा एसडीएम रुड़की व ब्लॉक नारसन में आपत्तियां दर्ज कराई गई थी जिस के निस्तारण हेतु आज रुड़की एसडीएम अपूर्व पांडे नारसन ब्लॉक में पहुंची और लोगों की समस्याओं को सुना।

कुछ लोगों का कहना है कि कुछ राजनीति करने वाले लोगों द्वारा हमारी वोट को जबरदस्ती कटवा दिया गया है जिसकी शिकायत हमारे द्वारा रुड़की एसडीएम व ब्लॉक के अधिकारियों को दी गई थी अब अधिकारियों द्वारा हमारी समस्याओं को सुना गया जिसके बाद हमें मतदाता सूची में अपना नाम आने की पूरी उम्मीद है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:अनुपमा रावत ने दिया ज्ञापन

Mon Jul 12 , 2021
रुड़की …प्रदेश में लगातार बढ़ रहे नशे के खिलाफ आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव अनुपमा रावत के नेतृत्व में रैली निकाली इस दौरान सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने एसपी देहात कार्यालय पहुँचकर ज्ञापन प्रेषित किया।। वही अनुपमा रावत ने कहा कि आज युवा बेरोजगार के […]

You May Like

Breaking News

advertisement