उत्तराखंड: कलयुग, भाई ने भाई की कर डाली दर्दनाक हत्या।

उत्तराखंड: कलयुग,
भाई ने भाई की कर डाली दर्दनाक हत्या।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उत्तराखंड के कोटद्वार इलाके के नैनीडांडा के भरतपुर गांव में एक भाई ने दूसरे भाई के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी, मृतक अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में दिल्ली में सजा काट रहा था और लॉकडाउन में पैरोल के चलते छूटकर घर आया था इस घटना से गांव में हर कोई सन्न है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के पीछे की वजह भी तलाशी ली है।

जानकारी के मुताबिक कोटद्वार के नैनीडांडा के गांव भरतपुर के निवासी विरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई और उनका शव घर से कुछ दूर मिला और हत्या की सूचना मिलते ही धुमाकोट थाना प्रभारी ने टीम सहित घटना का मौका मुआयना किया और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। जब पुलिस ने जांच की तो इस बात की जानकारी मिली कि गुरुवार की रात को अनूप और वीरेंद्र के बीच झगड़ा हो गया था।

इस दौरान झगड़े की जानकारी मिलते ही पुलिस ने वीरेंद्र के भाई अनूप को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली पुलिस पूछताछ में पता चला कि वीरेंद्र अपने परिवार के साथ दिल्ली रहता था जहां उसने अपनी पत्नी को आग लगा दी थी जिसके बाद वह अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जेल में बंद था लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसे पैरोल मिल गई और वह बच्चों के साथ कोटद्वार घर आ गया।

यहां घर पहुंचने के बाद वीरेंद्र और अनूप सिंह में हमेशा इस बात को लेकर झगड़ा होता था की वीरेंद्र को छुड़ाने के लिए उसके भाई अनूप ने कुछ भी नहीं किया, गुरुवार रात भी इसी तरह दोनों भाइयों के बीच शराब के नशे में मारपीट हुई और इस दौरान अनूप ने अपने भाई वीरेंद्र के सिर पर पत्थर से वार कर दिया जिससे वीरेंद्र की मौत हो गई उसके बाद अनूप ने वीरेंद्र को घसीटते हुए घर से कुछ दूर छोड़ दिया और अपने कमरे में चला आया वही पुलिस अपने भाई के हत्या के आरोप में अनूप को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत ने दी नैनीताल को करोड़ो की सौगात, शुरू की ऐतिहासिक पहल, 'घरैकि पहचाण चेलिक नाम

Sat Feb 27 , 2021
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत ने दी नैनीताल को करोड़ो की सौगात, शुरू की ऐतिहासिक पहल, ‘घरैकि पहचाण चेलिक नाम’प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक नैनीताल – परम्परागत रीति को नई दिशा देते हुये समाज के सृजन के उददेश्य से बालिकाआंे को अपेक्षाकृत अधिक सम्मान देते हुये ‘‘घरैकि पहचाण चेलिक नाम’’ कार्यक्रम की अभिनव शुरूआत […]

You May Like

advertisement