उत्तराखंड: कलयुगी बेटे ने शराब के नेश में पिता को उतरा मौत के घाट,

सागर मलिक

पंतनगर: पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर एक में बेटे ने शराब के नशे में पूर्व सैनिक पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

हालांकि अभी परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। पुलिस पूछताछ में पता चला है की भजमन गिरी शराब पीने का आदि था। शराब पी कर वह घर में आए दिन झगड़ा करता रहता था। बृहस्पतिवार की देर रात भी वह शराब पी कर घर में झगड़ा कर रहा था।  इसी बीच बीच बचाव करने आए पिता दीवान गिरी (58) पर आरोपी भजमन गिरी ने चाकू से हमला बोला दिया। बताया जा रहा है कि सीने में धारदार हथियार के वार से दीवान गिरी घायल हो गए।रोते बिलखते परिजनों का पड़ोसी ढांढस बंधा रहे हैं। बेटे की शराब की लत पिता की जान ले लेगी, ऐसी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहा पर उसे मृत घोषित कर दिया। आधी रात को मृतक के छोटे बेटे अंकित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भजमन गिरी को चाकू के साथ हिरासत में ले लिया है। मृतक ही आरोपी के 2 बच्चों का भरण पोषण करता था। आरोपी एक कंपनी में वाहन चलाता है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने जुनैद और नासिर के हत्यारों को फांसी की मांग उठाई

Fri Mar 3 , 2023
बरेली। राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका पहाड़ी गांव से 16 फरवरी 2023 को अपहरण करके, कथित गोरक्षकों द्वारा नासिर और जुनैद की निर्मम पिटाई और फिर उन्हीं की गाड़ी में हरियाणा के भिवानी इलाके में जिंदा जलाने की घटना में अभी तक ना तो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं और […]

You May Like

Breaking News

advertisement