उत्तराखंड: दो मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट, कलयुगी पिता फरार,

सागर मलिक

देहरादून:  डोईवाला में एक युवक ने अपनी दो बच्चियों की घर में गला घोंटकर हत्या कर दी। बेटा नहीं होने पर पत्नी का टॉर्चर भी करता था। आरोप है कि दूसरी शादी में बाधा बनने पर उसने बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। केशवपुरी बस्ती के जितेंद्र द्वारा बेरहमी से अपनी मासूम बेटियों की हत्या करने के मामले में घर की कलह ही मुख्य वजह मानी जा रही है। बच्चियों की नानी ने पुलिस को दी तहरीर में कई खुलासे किए हैं।

डोईवाला कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि केशवपुरी बस्ती में रहने वाला जितेंद्र साहनी ऊर्फ डोमा डोईवाला में कबाड़ का काम करता है। करीब डेढ़ महीने पहले उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों और उसे छोड़कर भाग गई थी। इसके बाद जितेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी दो बच्चियां होने के कारण उसकी दूसरी शादी नहीं हो पा रही थी।

आरोप है कि उसने साढ़े तीन साल की बेटी आंचल और डेढ़ साल की बेटी अनुषा की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। आरोपी की उम्र 22 साल बताई जा रही है। देर शाम को बच्चों की दादी घर पहुंची तो कोहराम मच गया। घटना के समय बच्चों की दादी कूड़ा बीनने गई हुई थी। वापस आने के बाद घटना का पता चल पाया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। शाह ने बताया कि आरोपी की आखिरी लोकेशन डोईवाला रेलवे स्टेशन के पास मिली है। टीमें गठित कर उसकी तलाश की जा रही है।

दोनों बच्चों के शव को हिमालयन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। शाह ने बताया कि बच्चों की नानी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घटना स्थल पर खून के निशान भी मिले हैं। आरोपी मूलरूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर: थाना तेजीबाजार पर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

Sun Jun 25 , 2023
थाना तेजीबाजार पर पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न– ✍🏻 विजय दुबे तेजीबाजार -(जौनपुर)–आगामी त्यौहार सावन माह व बकरीद के मद्देनजर थाना तेजीबाजार पर थानाध्यक्ष राम प्रवेश कुशवाह के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक सकुशल संपन्न हुई, जिसमें थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी त्यौहार […]

You May Like

Breaking News

advertisement