उत्तराखंड:कोविड जाँच फर्जीवाडा: 6 घंटे हुई पूछताछ, सभी 40 सवालों का नही मिला जवाब


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

कोरोना जांच के कथित घोटाले में आरोपी फर्म मैक्स कॉरपोरेट सर्विस के साझेदारों से स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने शुक्रवार को छह घंटे तक पूछताछ की। सभी सवालों के जवाब नहीं मिलने पर शनिवार को फिर से दोनों से पूछताछ की जाएगी। शुक्रवार को रोशनाबाद स्थित एसआईटी कार्यालय में मैक्स कॉरपोरेट के पार्टनर शरत और मल्लिका पंत से छह घंटे तक पूछताछ हुई। दोनों दोपहर 12 बजे एसआईटी कार्यालय में पहुंचे। एसआईटी ने दोनों से 40 सवाल पूछे। सवाल ज्यादा होने के कारण दोनों को शाम छह बजे छोड़ा गया। इसके बाद रात आठ बजे फिर से दोनों से पूछताछ की गई। शनिवार को भी दोनों को फिर से बुलाया गया है। जांच अधिकारी राजेश शाह ने बताया कि सवालों की सूची लंबी है। इसलिए शनिवार को भी बुलाया गया है। अलग-अलग हो रही पूछताछ
एसआईटी की टीम फिलहाल नामजद फर्म व लैब के प्रतिनिधियों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है। ताकि, उनके सवालों को बाद में क्रास चेक किया जा सके। इसके साथ ही मैक्स कॉरपोरेट के पार्टनरों से जरूरी दस्तावेज भी मांगे गए हैं।
*लालचंदानी वाले भी शनिवार को होंगे पेश
सेंट्रल दिल्ली की डॉक्टर लाल चंदानी लैब के प्रतिनिधि शनिवार को ही एसआईटी व मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) सौरभ गहरवार के सामने पेश होंगे। बताया जा रहा है कि न्यायालय ने लाल चंदानी लैब के प्रतिनिधियों को शनिवार को ही इस मामले में पेश होने के आदेश जारी किए गए हैं।

*हरिद्वार छोड़कर नहीं जाने के लिए कहा 
एसआईटी के जांच अधिकारी राजेश शाह ने बताया कि मैक्स कॉरपोरेट सर्विस के पार्टनर को कहा गया है कि वह फिलहाल हरिद्वार छोड़कर न जाएं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:किसान आंदोलन: उत्तराखंड के किसानों ने देहरादून में किया राजभवन कूच,पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोका

Sat Jun 26 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कृषि कानून के विरोध में उत्तराखंड के किसानों ने देहरादून स्थित गांधी पार्क के पास प्रदर्शन किया। शनिवार को इस दौरान किसान यूनियन तोमर के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे। यहां से उन्होंने राजभवन कूच किया।*पुलिस द्वारा किसानों को हाथीबड़कला में बैरिकेडिंग लगाकर रोका गयाराजभवन कूच करने पहुंचे किसानों को पुलिस द्वारा हाथीबड़कला में बैरिकेडिंग लगाकर […]

You May Like

advertisement