उत्तराखंड:लालकुआ स्थानीय पुलिस के साथ भारी रेलवे पुलिस व रेलवे विभाग के कुछ अधिकारियों ने आज नगीना कालोनी पहुंचकर लगभग 250 से अधिक लोगो के घरों को चिन्हित कर उनके घरों पर नोटिस चस्पा किया

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर, लालकुआ स्थानीय पुलिस के साथ भारी रेलवे पुलिस व रेलवे विभाग के कुछ अधिकारियों ने आज नगीना कालोनी पहुंचकर लगभग 250 से अधिक लोगो के घरों को चिन्हित कर उनके घरों पर नोटिस चस्पा किया।
इधर रेलवे प्रशासन द्वारा नोटिस चस्पा करने का मामले का पता लगते ही भाजपा के बरिष्ठ नेता एंव पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार चौहान भी मौके पर पहुंच गये उन्होंने रेलवे विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर उन्हें ना उजड़ने कि बात की।
इस दौरान भाजपा नेता पवन चौहान ने कहा कि जिन लोगो को रेलवे विभाग ने नोटिस चस्पा किये वो बहुत गरीब है तथा काफी समय से रहते आ रहे है तथा सरकार द्वारा सभी सुविधाएं दी जा रही हैं वही रेलवे प्रशासन द्वारा नोटिस का चस्पा करना उचित नही है उन्होंने कहा कि जल्द ही क्षेत्रीय विधायक के साथ मिलकर मुख्यमंत्री को इस मामले से वार्ता करेगें उन्होंने कहा कि सरकार नगीना कालोनीवासियों के साथ है तथा किसी व्यक्ति के साथ अन्याय नही होने देगें।
इसके बाद नगीना कालोनी के सैकड़ों कि संख्या में लोग तहसील कार्यालय में पहुंचे जहा उन्हें भाजपा नेता पवन कुमार चौहान के नेतृत्व में जिला अधिकारी के नाम ज्ञापन तहसीलदार नितेश डागर को सौपा साथ ही जिला अधिकारी से मांग कि मामले में तुरंत कार्रवाई कि जायें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:गूलरभोज कैंप कार्यालय में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का ग्राम प्रधान संघ ने किया घेराव

Thu Jun 24 , 2021
स्थान गदरपुररिपोर्टर जफर अंसारीएंकर ,,,उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री और पंचायती राज विभाग के मंत्री कैबिनेट अरविंद पांडे का आज उत्तराखंड प्रदेश ग्राम प्रधान संघ ने घेराव किया इस मौके पर भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा ग्राम प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष भास्कर संभल ने काकी आज कैबिनेट मंत्री अरविंद […]

You May Like

advertisement