उत्तराखंड:लालकुआ पुलिस शमशान घाट समीप जंगल से तीन युवकों को दो बंदूकों व एक तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

कारवाई

रिपोर्टर, Zafar Ansari

स्थान, लालकुआं

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने शमशान घाट समीप जंगल से तीन युवकों को दो बंदूकों व एक तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये आरोपियों के पास से जिंदा कारतूस व खोखे भी बरामद हुए हैं। गिरफ्तार किए गए दो आरोपी बिन्दूखत्ता के रहने वाले हैं जबकि एक पंतनगर की चखफेरी कालोनी का रहने वाला है।
यहां कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि लालकुआं के क्षेत्रांतर्गत अवैध हथियारो के क्रय-विक्रय के सम्बन्ध में शिकायत प्राप्त हो रही थी जिसके दृष्टिगत उनके द्वारा अधीनस्थ पुलिस बल को ऐसे व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित कर टीमें गठित कि जिसपर पुलिस ने आज शमशान घाट समीप जंगल के पास से उनके नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। चैकिंग के दौरान पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत शमशान घाट समीप जंगल के पास संदिग्ध व्यक्ति दिखे जिनकी रोकर चैकिंग की गई तो पंतनगर निवासी सूरज प्रसाद व शास्त्री नगर 3 बिन्दुखत्ता लालकुआ निवासी प्रताप सिंह बिष्ट एंव गोविन्द सिंह बिष्ट को दो देसी बंदूक 12 बोर, 10 जिंदा कारतूस 12 बोर व एक खोखा कारतूस 12 बोर तथा एक तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार कर लिया जिनके विरुद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए कोतवाली लालकुआँ मे मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
उन्होंने कहा कि अपराधियों एंव अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के पुलिस लगातार कार्रवाई कर जेल भेज रही है उन्होंने कहा पुलिस कि यहां कार्रवाई आगे भी जारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:ऋषिकेश में सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए परिवहन महासंघ ने किया यज्ञ

Tue Jun 15 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक ऋषिकेश। उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर यात्रा बस स्टैंड ऋषिकेश में परिवहन संस्थाओं के संचालकों और प्रतिनिधियों ने सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया। यात्रा बस अड्डा स्थित लोकल बुकिंग काउंटर के समीप उत्तराखंड परिवहन संघ के आह्वान पर विभिन्न पर एवं संस्थाओं के प्रतिनिधियों, […]

You May Like

advertisement