उत्तराखंड:-लालकुआं ब्रेकिंग,
480 पाउच कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार, चार फरार हुए, बाइक सीज

उत्तराखंड:-लालकुआं ब्रेकिंग,
480 पाउच कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार, चार फरार हुए, बाइक सीज
जफर अंसारी की रिपोर्ट

लालकुआं । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध कच्ची शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस अवैध नशे के कारोबारियों के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने में लगी हुई है इसी अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने 480 पाउच अवैध कच्ची शराब के जखीरे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है।जबकि चार अन्य शराब तस्कर बाईक छोड़ मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने बरामद बाईकों को सीज कर उक्त आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक चन्द्रशेखर जोशी के साथ पुलिस टीम ने बिन्दुखत्ता क्षेत्र के बौड़खत्ता को जाने वाले तिराहे पर चैकिंग अभियान चलाया। चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस को कुछ युवक मोटरसाइकिलों से आते दिखे। जिन्हें रोकने का ईशारा किया जब तक पुलिस उन्हें पकड़ पाती तब तक वे मोटरसाइकिल छोड़कर भागने की कोशिश करने लगे । पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा करते हुए मौके से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी तलाशी ली गई जिसमें उक्त युवकों के पास से 480 पाउच कच्ची शराब बरामद हुई। पकड़े गये अभियुक्तो ने अपना नाम रोशन सिंह पुत्र सुरजीत सिंह व सरवन सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी नजीमाबाद धौराडाम थाना किच्छा का बताया ।पुलिस ने युवकों के कब्जे से पकड़ी गई तीनों बाईकों को सीज कर अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस टीम में मुख्य रूप से कांस्टेबल तरूण मेहता, दयाल नाथ,गोविंद राम,गंगा सिंह, शामिल रहे। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि नशे के अवैैैध कारोबार के खिलाफ पुलिस का यहां अभियान निरंतर जारी रहेगा तथा क्षेत्र में अवैध नशे के कारोबार को किसी भी रूप में पनपने नहीं दिया जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तराई पूर्वी वन प्रभाग के अंतर्गत श्रीमान प्रभागीय वनाधिकारी तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी के निर्देशन में वन अपराधों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान

Sun Feb 7 , 2021
तराई पूर्वी वन प्रभाग के अंतर्गत श्रीमान प्रभागीय वनाधिकारी तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी के निर्देशन में वन अपराधों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान की कड़ी में बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध खनन एवं परिवहन में लिप्त (03) तीन डंपर सीजजफर अंसारी की रिपोर्टश्रीमान प्रभागीय वनाधिकारी तराई पूर्वी […]

You May Like

advertisement