उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह का भाजपा सरकार पर हमला, बोले अब बदलाव चाहती हैं उत्तराखंड की जनता,

विकासनगर (देहारदून)। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। भाजपा की डबल इंजन की सरकार में तेजी से महंगाई बढ़ रही है। अब लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा पार्टी ने बड़े-बड़े वायदे किए, जो आजतक पूरे नहीं हो पाए हैं।

नेता प्रतिपक्ष मंगलवार को अपने गृह क्षेत्र चकराता विधानसभा के जौनसार स्थित क्वांसी क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। मिनी स्टेडियम पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा को आड़े हाथ लिया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन की लहर चल रही है। लोग बदलाव चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जुमलेबाज भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों से कई बड़े वादे किए, जो आज तक पूरे नहीं हुए। उनका कहना है कि अगर भाजपा सरकार बनने से जनजाति क्षेत्र जौनसार बावर का विकास पूरी तरह ठप पड़ गया। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के शासन में जौनसार बावर में शुरू हुए तमाम बड़े विकास कार्य भाजपा सरकार आने से रुक गए हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में स्थापित होगी ललित कला अकादमी की शाखा, महाराज

Tue Dec 21 , 2021
नैनीताल : संस्कृति, लोक निर्माण, पर्यटन व सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज मंगलवार को ललित कला अकादमी की ओर से नैनीताल क्लब में आयोजित राष्ट्रीय चित्रकला शिविर में बतौर मुख्‍य अतिथि शिरकत करने पहुंचे। शिविर को संबोधित करते हुए महराज ने कहा कि उत्तराखंड में ललित कला अकादमी की शाखा स्थापित की […]

You May Like

Breaking News

advertisement