उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा की लोक सभा चुनाव के लिए कोआडिनेटर नियुक्त किए,

जफर अंसारी

स्थान- हल्द्वानी

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के जन्मदिन पर आज उनके आवास में बधाई देने वाले लोगों का ताता लगा रहा। कांग्रेस नेताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का जन्मदिन मनाया, इस दौरान मीडिया से बात करते हुए यशपाल आर्य ने लोकसभा चुनाव पर कांग्रेस की तैयारी को लेकर कहा कि कांग्रेस ने सभी लोकसभा में अपने कोआर्डिनेटर नियुक्त कर दिए हैं और सभी आगामी चुनाव को लेकर हम पूरी तरह तैयारी में जुट गए है कार्यकर्ता नई ऊर्जा के साथ कार्य कर रहे है हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे।

बाइट- यशपाल आर्य, नेता प्रतिपक्ष

वही वही राम मंदिर पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा की भगवान राम मेरे भी आराध्य हैं वह सभी देशवासियों के आराध्य देव हैं ऐसे में उनके नाम पर राजनीति करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है भाजपा भगवान राम पर एकाधिकार प्राप्त करने के लिए इस तरह धर्म की राजनीति कर रही है क्योंकि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए एक बार फिर धर्म और जाति के नाम पर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जनता सब समझती है।

बाइट – यशपाल आर्य, नेता प्रतिपक्ष

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: नशे में धुत बोलेरो चालक ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, एक युवती समेत तीन गिरफ्तार,

Mon Jan 8 , 2024
वी वी न्यूज हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र के क्रियाशाला रोड पर बीती रात नशे में धुत बोलेरो चालक ने सड़क पर दौड़ रही और खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमें पांच गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई हैं। हादसे के बाद भागते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर मुखानी रोड स्थित एक डायग्नोस्टिक सेंटर की […]

You May Like

Breaking News

advertisement

call us