उत्तराखंड:विधायक काजी निजामुद्दीन ने कराया जलभराव वाले स्थानों का सर्वे

रुड़की ।। मंगलौर विधायक काजी निजामुदीन ने कस्बे के कई स्थानों पर हो रहे जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए पीडब्ल्यूडी लक्सर कि टीम से कई स्थानों का सर्वे कराया है। लोनिवि की टीम द्वारा स्टीमेट बनाकर विधायक काजी निजामुद्दीन को दिया जाएगा, जिसके बाद जलभराव की समस्या के समाधान के लिए विधायक निधि से कार्य हो सकेंगे।
काफी समय से विधायक काजी निजामुद्दीन को जलभराव के संबंध में जनता द्वारा अवगत कराया जा रहा था, जिसके बाद उनके द्वारा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से इस संबंध में वार्ता की गई थी। इसी क्रम में बुधवार को लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता बृजपाल सिंह अपनी टीम के साथ मंगलौर पहुंचे। उनके द्वारा कस्बे के मौहल्ला पठानपुरा में पीरपुरा रोड पर हो रहे जलभराव का सर्वे किया। वही मोहल्ला पठानपुरा टोली में भी जलभराव का सर्वे किया गया। इसके अलावा कोतवाली के पीछे नबी कॉलोनी में भी लोक निर्माण विभाग की टीम द्वारा सर्वे किया गया। लोक निर्माण विभाग की टीम सर्वे के बाद स्टीमेट बनाकर विधायक काजी निजामुदीन को भेजेगी, जिसके बाद विधायक द्वारा अपनी निधि से कार्यों को कराया जाएगा। अवर अभियंता बृजपाल सिंह ने बताया कि उनके द्वारा जिन स्थानों पर जलभराव हो रहा है उसका सर्वे किया गया है। जल्द ही स्टीमेट बनाकर विधायक काजी निजामुदीन को भेज दिया जाएगा। विधायक काजी निजामुद्दीन ने बताया कि उन्हें जलभराव की जानकारी मिल रही थी, जिसके बाद उन्होंने लोक निर्माण विभाग की टीम से सर्वे कराया है। जिन स्थानों पर जलभराव हो रहा है जल्द ही उन स्थानों पर कार्य शुरू कराया जाएगा। साथ ही उनके द्वारा नगर पालिका परिषद मंगलौर से भी जानकारी ली जा रही है कि किन स्थानों पर जलभराव का टेंडर किया गया है। यदि नगर पालिका परिषद मंगलौर जलभराव के संबंध में जल्द ही उन्हें सूचित कर दें कि किन स्थानों पर उनके द्वारा टेंडर की प्रक्रिया की गई है तो शीघ्र ही कार्य शुरू कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि जलभराव आदि की समस्या को जल्द ही हल करने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि कस्बे के लोगों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। इस दौरान अवर अभियंता बृजपाल सिंह, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष चौधरी इस्लाम, डॉक्टर शराफत अंसारी, विधायक प्रतिनिधि नवाज काजमी, कलीम मलिक, परवेज नंबरदार आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गरीबों, मजलूमों के आत्मिक समर्थन प्राप्त आप के भय में है भाजपा-तरूणिमा श्रीवास्तव

Wed May 26 , 2021
नदीम अहमदगाज़ियाबाद शोषितों पीड़ितों वंचितों दबे कुचले लोगों के हक हकूक की आवाज को बुलंद करने वाले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह की दहाड़ आज उनकी आत्मिक समर्थन के लिए इसलिए भी प्रभावित हो रही है कि संजय सिंह की कथनी और करनी में अंतर […]

You May Like

Breaking News

advertisement