उत्तराखंड:सुबह नौ बजे से शाम बजे तक खोला जाए बाजार


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्या उनके समक्ष रखी। उन्होंने मांग की कि एक जून से समस्त बाजार सुबह नौ बजे से पांच बजे तक खोला जाए और व्यापारियों के लिए एक राहत पैकेज की घोषणा की जाए।
गुरुवार को प्रतिनिधिमंडल संरक्षक सलाहकार समिति के चेयरमैन अनिल गोयल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने कोरोना काल में उत्पन्न हुई व्यापारियों की समस्याओं से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अवगत कराया। महामंत्री नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल प्रतीक कालिया ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने बैंकों की इएमआइ में रियायत, जीएसटी में ब्याज और पेनल्टी से लेकर तमाम मुद्दों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। जिस पर मुख्यमंत्री ने सकारात्मक आश्वासन दिया। प्रदीप कालिया ने कहा कि शुक्रवार को होने वाले कैबिनेट की बैठक से व्यापारियों को काफी उम्मीदें हैं। प्रतिनिधिमंडल में रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने रुद्रपुर व्यापार मंडल की ओर से प्रतिनिधित्व किया। वहीं ऋषिकेश से जिलाध्यक्ष नरेश अग्रवाल, हरिद्वार से जिलाध्यक्ष सुरेश गुलाटी, नगर अध्यक्ष बृजवासी आदि शामिल थे।
एक जून से बाजार खोलने की मांग
डोईवाला: व्यापार मंडल डोईवाला ने प्रदेश सरकार से कोरोना संक्रमण के घटते मामलों को देखते हुए एक जून से बाजारों को खोलने की मांग की है।
व्यापार मंडल डोईवाला के अध्यक्ष रमेश वासन ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले घट रहे हैं। जिसको देखते हुए राशन के अलावा अन्य दुकानों को भी निर्धारित समय के लिए खोलने की अनुमति दी जाए। व्यापार मंडल रानीपोखरी के अध्यक्ष अरुण जोशी ने कहा कि काफी समय से दुकानें बंद पड़ी हुई है। जिनसे इन व्यापारियों के परिवार के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। मिठाई दुकानदार एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण जायसवाल, व्यापार मंडल डोईवाला के मनीष नारंग ने भी सरकार से अन्य दुकानों को भी खोलने की अनुमति देने की मांग की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:प्रदेशव्यापी रक्तदान शिविर का आयोजन

Thu May 27 , 2021
वी वी न्यूज “वक्त का हर क्षण और रक्त का हर कण अमूल्य होता हैं” भारतीय जनता युवा मोर्चा आगामी 28 मई से 30 मई तक प्रदेशव्यापी रक्तदान शिविर आयोजित कर प्रदेश मे चल रही रक्त की कमी को पूरा करेंगे।मानवता के हित मे काम कीजिये,रक्तदान मे भाग लीजिये ! […]

You May Like

advertisement