उत्तराखंड:मेयर अनिता ममगई को भाजपाई अनुशासन का डंडा

उत्तराखंड: मेयर अनिता ममगई को भाजपाई अनुशासन का डंडा?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में ऋषिकेश की महापौर अनीता ममगाईं समेत ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती और पौड़ी के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश रावत को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने नोटिस जारी किए हैं। नोटिस में सभी को एक सप्ताह के भीतर अपना स्पष्टीकरण लिखित रूप से प्रदेश अध्यक्ष अथवा महामंत्री को देने को कहा गया है।
पत्र में लिखा है कि…

प्रापक श्रीमती अनिता मंमगाई, मेयर नगर निगम ऋषिकेश द्वारा चन्द्रबदनी डेन्टल क्लीनिक, पुष्कर मन्दिर मार्ग, ऋषिकेश
माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक जी के निर्देशानुसार आपको सूचित किया जाता है कि आपके और नगर निगम ऋषिकेश के पार्षदों के मध्य विवाद चल रहा है साथ ही साथ मण्डल की टीम अध्यक्ष के साथ समन्वय नहीं है। पार्टी के उक्त सभी आन्तरिक मामलों का आपके द्वारा समाचार पत्रों के माध्यम से प्रचारित व प्रसारित किया जा रहा है, जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही है तथा भारतीय जनता पार्टी की शाख को क्षति पहुंची है। पार्टी में रहते हुए किसी भी घटना को समाचार पत्र या अन्य प्रचार माध्यमों से प्रसारित करना भारतीय जनता पार्टी की धारा 25 (घ) के अन्तर्गत अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।
अतः इस सम्बन्ध में आप अपना स्पष्टीकरण एक सप्ताह के अन्दर लिखित उत्तर माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी / अधोहस्ताक्षरी को प्रस्तुत करें यदि उपरोक्त अवधि में आपका स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ तो यह माना जायेगा कि आपको इस विषय में कुछ नहीं कहना है और उक्त दशा में आप पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:बड़ी उपलब्धि: आदित्य को NDA की अंतिम मेरिट लिस्ट में मिला देश मे पहला स्थान

Wed Sep 1 , 2021
बड़ी उपलब्धि: आदित्य को NDA की अंतिम मेरिट लिस्ट में मिला देश मे पहला स्थान।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: देहरादून के आदित्य सिंह राणा ने नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) 2020 की अंतिम मेरिट लिस्ट में पूरे देश में पहला स्थान हासिल किया है। आदित्य के पिता, दादा, परदादा, नाना और मामा भी फौज में रहे […]

You May Like

advertisement