उत्तराखंड: नाबालिग बड़ी बहन की शादी के जेवरात और नकदी लेकर फरार,

सागर मलिक

रुद्रपुर : बहन के विवाह के लिए रखे गहने और नगदी लेकर किशोरी फरार हो गई। यह देख घर वालों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर उनकी नाबालिग पुत्री को बहलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन पाली डाम, फुलसुंगा थाना ट्रांजिट कैंप निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री को खेड़ा निवासी पंकज पुत्र बच्ची लाल अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया है।

पुत्री संग कोई अप्रिय घटना घटित कर सकता है। पुत्री को भगाने में अजीम व मन्नू निवासीगण खेड़ा रुद्रपुर का हाथ है। आरोप है कि बड़ी पुत्री की शादी है। इसके लिए चांदी की पायल, सोने के कुंडल, सोने की अंगुठी, सोने का मांग टीका व नगद 50 हजार रुपये घर में रखे थे।

पंकज के बहकावे में आकर आभूषण व रुपये अपने साथ ले गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पंकज, अजीम व मन्नू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया कि खोजबीन चल रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: लकड़ी की गाड़ियों से वसूली को लेकर मामला गरमाया,

Wed Dec 21 , 2022
लकड़ी की गाड़ियां से वसूली को लेकर मामला गरमाया लालकुआंरिपोर्ट:- जफर अंसारी लालकुआं क्षेत्र में वन निगम डिपो से लकड़ियां भरकर यूपी सहित अन्य क्षेत्रों को जाने वाली गाड़ियों से मंडी परिषद द्वारा शुल्क वसूल किए जाने को लेकर मिल रही शिकायतों के आधार के बाद एक वीडियो सामने आया […]

You May Like

Breaking News

advertisement