उत्तराखंड:विधायक ने चैक किये वितररित

रुड़की

अरशद हुसैन 9997204820

8077032828

एंकर – नारसन विकास खण्ड के कार्यलय के सभागार में भाजपा विधायको ने प्रधान मंत्री आवास के अंतर्गत चैक बांटे , वहीं इस मौके पर कोविड़ – 19 के नियमो की ओर सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ी ।
दरसल आज नारसन विकास खण्ड के कार्यलय में पात्र लोगो को प्रधान मंत्री आवास योजना के अंतर्गत गरीब लोगों को चैक बांटे गए, लेकिन जैसे ही कार्यक्रम में भाजपा के विधायक पहुंचे , तो उनके साथ साथ सैंकड़ो लोग सभागार में घुस गए । पूर्व से निर्धारित इस कार्यक्रम में जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई गई । कोविड़ नियमो को ताक पर रख दिया गया ।
जी हां आपको बता दें , जहां एक ओर लगातार शासन प्रशासन सहित केंद्र और राज्य सरकार , कोविड़ नियमो के पालन करने की दुहाई देती है और साथ ही सरकार द्वारा तीसरी लहर को देखते हुए पुरे भारत के सबसे बड़े कांवड़ मेले पर रोक लगा दी है लेकिन वहीं नारसन विकास खण्ड कार्यालय के सभागार में खुद भाजपा सरकार के विधायकों द्वारा कोविड़ नियमो को ताक पर रख दिया गया । वहीं ऐसे में सवाल उठना लाज़मी है कि अगर खुद सरकार के विधायक ही कोरोना की तीसरी लहर को गम्भीरता से नहीं लेंगे तो खुद राज्य सरकार तीसरी लहर को रोकने में कैसे सफल होगी ?

बाईट देसराज कर्णवाल विधायक झबरेड़ा

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:भाजपा बिन्दुखत्ता मण्डल कार्यसमिति बैठक का आयोजन

Sat Jul 31 , 2021
लोकेशन :- लालकुआँरिपोर्टर :- जफर अंसारी एंकर :- भारतीय जनता पार्टी बिन्दुखत्ता मण्डल कार्यसमिति बैठक का आयोजन पुराना बिन्दुखत्ता स्थित बैंकट हॉल मे किया गया जिसमे पहुँचे भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए संगठन के विस्तार पर जोर दिया साथ ही सभी प्रकोष्ठ को आगामी विधान […]

You May Like

Breaking News

advertisement