उत्तराखंड: मोहम्मद शमी पहुँचे खानपुर..

रुड़की

स्टोरी मोहम्मद शमी पहुँचे खानपुर

आज भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी , वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार के आवाहन पर ख़ानपुर क्षेत्र में पहुँचे । जहाँ युवाओं को उन्होंने क्रिकेट के गुर सिखाए।

आपको बता दें कि खेलेगा ख़ानपुर जीतेगा ख़ानपुर मुहिम के तहत युवाओं को क्रिकेट के गुर सिखाने मोहम्मद शामी का रोड शो ढंढेरा से शुरू हुआ ।रोड शो ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से होते हुए ख़ानपुर स्टेडियम पहुंचा। जहाँ क्षेत्र की जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।

मोहम्मद शामी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। आपको बता दें कि युवाओं को खेल से जोड़ने की उमेश कुमार की इस मुहिम का जनता स्वागत कर रही है।

उमेश कुमार ने बताया कि युवाओं को खेल से जोड़ने की मुहिम की शुरुआत हो चुकी है वहीं उन्होंने कहा कि जो युवा नशे का शिकार हो रहे हैं उनको खेल से जोड़ने की आवश्यकता है।

वहीं मोहम्मद शामी ने कहा कि गांव गांव में खेल प्रतिभाएं मौजूद हैं बस उन्हें तराशने औऱ तलाशने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि उमेश कुमार इस दिशा में लगातार काम कर रहे हैं जिससे कि क्षेत्र के युवाओं को फायदा मिलेगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कृषि कानून निरस्त करने वाला बिल लोक सभा मे पारित...

Mon Nov 29 , 2021
नई दिल्ली : कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए लोक सभा में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने आज बिल पेश किया। विपक्षी सांसदों के हंगामे के बीच कृषि कानून निरसन विधेयक 2021 (Farm Laws Repeal Bill 2021) पारित हो गए। एक बार के स्थगन के […]

You May Like

advertisement