उत्तराखंड:-हत्या का खुलासा हुआ,
राजू बॉक्सर हत्याकांड का खुलासा,आरोपी गिरफ्तार,

उत्तराखंड:-हत्या का खुलासा हुआ,
राजू बॉक्सर हत्याकांड का खुलासा,आरोपी गिरफ्तार,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून में प्रॉपर्टी के विवाद में पार्टनर ने ही राजू बॉक्सर की हत्या कराई थी। पुलिस ने पार्टनर और गोली मारने वाले शूटर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी के काम में बॉक्सर अपने पार्टनरों के साथ दगा करता था, जिसके चलते उन्होंने उसे रास्ते हटाने की साजिश रची थी। हत्या करने के बाद आरोपी आईएसबीटी के पास एक निर्माणाधीन फ्लैट में छुप गए थे। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्तौल और कारतूस बरामद किए हैं।
नेहरू कॉलोनी के अजबपुर माता मंदिर रोड पर हुए हत्याकांड का पुलिस ने 18 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। बृहस्पतिवार को एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि राजू बॉक्सर निवासी खुड़बुड़ा अपने दोस्त शावेज खान के प्लॉट पर शराब पीने के लिए गया था।

वहां से निकलते ही स्कूटर सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या की सूचना पुलिस को बॉक्सर के दोस्त शावेज ने दी थी। इसके बाद एसपी सिटी सरिता डोभाल के नेतृत्व में कई टीमें गठित की गईं। सभी सीमाओं को सील कर दिया गया और संघन चेकिंग के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।
जांच में पता चला कि बॉक्सर की हत्या में उसी के साथी विनय कांबोज का हाथ है। पता चला कि राजू बॉक्सर का शावेज के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। शुरूआती पड़ताल में शावेज के हावभाव भी कुछ संदिग्ध लगे। इस पर शावेज से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह पुलिस के सामने टूट गया। उसने बताया कि राजू बॉक्सर उसके साथ अक्सर पैसों को लेकर विवाद करता था। पिछले दिनों उसने विनय कांबोज के साथ भी मारपीट की थी। इसके बाद से ही शावेज ने बॉक्सर को रास्ते से हटाने की ठान ली थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए युवाओं ने निकाली जन जागरण रैली

Fri Jan 29 , 2021
कन्नौजभव्य राम मंदिर निर्माण के लिए युवाओं ने निकाली जन जागरण रैलीजिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीआज कन्नौज सदर ब्लाक के ग्राम गागे मऊ रामलीला ग्राउंड से राम मंदिर निर्माण के लिए जन सहयोग के जनसंपर्क रैली का आयोजन किया गया इस रैली में लोगों से अयोध्या में हो रहे राम […]

You May Like

Breaking News

advertisement