उत्तराखंड: नौसिखिये बदमाश गिरफ्तार…

रुड़की

स्लग– नौसिखिये बदमाश गिरफ्तार

एंकर– रुड़की की पिरान कलियर पुलिस ने अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का भांडाफोड़ कर एक महिला समेत चार युवको को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के साथ मुजफ्फरनगर निवासी एक व्यक्ति को अपने चुंगल में फंसाया और तय प्लानिंग के मुताबिक़ पीड़ित के परिजनों से फिरौती की मांग की, पीड़ित परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई तो सारा मामला खुलकर सामने आया।

बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि करीब तीन दिन पूर्व मुजफ्फरनगर निवासी अब्दुल जब्बार पिरान कलियर आया था, और वापस अपने घर नही लौटा, तभी जब्बार के मोबाइल फोन से उसके परिजनों को कॉल आई और जब्बार के अपहरण की जानकारी देते हुए दो लाख रुपये की फिरौती की डिमांड की गई, पैसे ना देने के एवज में बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने और अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई थी। अपहरण और फिरौती की खबर सुनते ही परिजनों के होश फाख्ता हो गए, तभी परिजनों ने कलियर पुलिस को पूरा माजरा बताया, पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्लांनिग के साथ परिजनों को रकम देने की बात कही और फोन नम्बरों को ट्रेस किया, तभी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने एक महिला समेत नईम पुत्र नसीम निवासी बेलड़ा, समीर पुत्र सुल्तान निवासी रुड़की, आमिर पुत्र नसीम अहमद निवासी ग्राम बेलड़ा और आशिफ पुत्र फरहत निवासी महमूदपुर को गिरफ्तार किया है, साथ ही जब्बार को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन भी बरामद हुए है।

बाइट– परमेन्द्र सिंह डोबाल (एसपी देहात)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: HNB विवि का कर्मचारी पिछले चार महीने से लापता,परिजनों ने सीएम से लगाई गुहार....

Sat Nov 20 , 2021
श्रीनगर: चार माह से लापता चल रहे एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के कर्मचारी अनिल नैथानी के बच्चों ने अपने पिता को खोजने के लिए मुख्यमंत्री धामी से गुहार लगाई है। इस संबंध में बच्चों और पत्नी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उनको पता चला है […]

You May Like

advertisement