उत्तराखंड:पुलिस ने गश्त के दौरान 80 नशीले इंजेक्शन के साथ एक युवक को किय गिरफ्तार

गिरफ्तार

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

लालकुआ कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान 80 नशीले इंजेक्शन के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है उक्त युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।
बताते चले कि आज सुबह कोतवाली प्रभारी संजय कुमार व बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर अपनी पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे।
इस दौरान कोतवाली क्षेत्र के वन निगम डिपो संख्या 5 के समीप पुलिस ने एक को रोका तो वह युवक वहा से भगाने लगा पुलिस ने युवक को पकड़ कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास 80 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए पुछताछ में युवक ने अपना मनीष बिष्ट उर्फ भूरा उर्फ भूरिया पुत्र पप्पु निवासी गांधी नगर वार्ड नंबर दो लालकुआ बताया ।
पुलिस ने उसके पास से 80 नशीले इंजेक्शन बरामद किये है पुछताछ में उक्त युवक ने बताया कि वह यहां इंजेक्शन अन्य क्षेत्रों से लाया है जिसको वहा यहां लाकर बेचता है।

वीओ,इधर बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के दिशा निर्देश पर नशीले पदार्थों बिक्री एंव अपराधियों की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी के पास 80 नशीले इंजेक्शन बरामद किये है जिसके खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है उन्होंने कहा कि पुलिस का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:डॉ बी एस सोढ़ी द्वारा गुरुद्वारा में वैक्सीन कैम्प का आयोजन किया गया। दिव्यागों को वैक्सीन लगाई गई

Wed Jun 16 , 2021
वी वी न्यूज उपमा के प्रदेश संगठन मंत्री और गढ़वाल प्रभारी श्री जी.एस.आनंद जी ने बताया कि डोईवाला अध्यक्ष डॉ बी.एस.सोढ़ी ने गुरुद्वारा में 33 दिव्यागो को वैक्सीन लगवाई। उत्तरांचल पंजाबी महासभा के हमारे डोइवाला अध्यक्ष डॉ. बी. एस. सोडी जी गुरुद्वारे में वैक्सीन कैम्प का आयोजन किया गया.. 33 […]

You May Like

advertisement