उत्तराखंड: पुलिस ने किया दो चोरियों का पर्दाफाश, 3 को किया गिरफ्तार


अंकुर सक्सेना

राज्य में चोरियों के मामले बढ़ते जा रहे हैं एक ऐसे ही मामला देहरादून के क्लेमेनटाउन से सामने आ रहे हैं यहां पर थाना पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश किया है। आरोपितों से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि बुधवार को शास्त्री नगर में रहने वाले प्रमोद कुमार ने चोरी की तहरीर दी थी। जिसके अनुसार सुभाषनगर में उनका मकान निर्माणाधीन है।

वहां से 31 मई को किसी ने रूटर मशीन, हैंड कटर और कब्जे चोरी कर लिए। वहीं, कुछ दिन पहले आलोक शर्मा निवासी कैंट ने शिकायत की थी कि टर्नर रोड पर उनके चार साल से बंद पड़े मकान से जेवरात समेत काफी सामान चोरी हो गया है। इन मामलों की जांच के दौरान आरोपितों की पहचान शाहरुख, सौरभ और नासिर के रूप में हुई। तीनों मोरोवाला (क्लेमेनटाउन) में रहते हैं। उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों ने चोरियों को अंजाम देना कबूल किया है। शाहरुख कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। आरोपितों के पास से चांदी के गिलास, सिक्के, रूटर मशीन, हैंड कटर आदि बरामद किए गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में गांव लौटे सवा लाख से अधिक प्रवासी, रोजगार देने की होगी चुनौती

Sat Jun 5 , 2021
प्रभारी सम्पादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तराखंड में मई में एक लाख 19 हजार 461 प्रवासी अपने गांवों की ओर लौटे हैं। 21 अप्रैल से शुरू हुआ प्रवासियों के लौटने का ये सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक एक लाख 30 हजार से अधिक प्रवासी अपने गांवों की ओर लौट चुके […]

You May Like

advertisement