उत्तराखंड:- प्रदेश मंत्री मंडल की बैठक आज,स्कूल खोले जानें के प्रस्ताव पर हो सकती हैं चर्चा,

उत्तराखंड:- प्रदेश मंत्री मंडल की बैठक आज,स्कूल खोले जानें के प्रस्ताव पर हो सकती हैं चर्चा,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। देहरादून में प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में होगी। बैठक राज्य सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन के चंद्र सिंह गढ़वाल सभागार में होगी। बैठक में कक्षा से 11 तक सरकारी और निजी स्कूल खोले जाने के प्रस्ताव पर चर्चा हो सकती है।
स्कूल खोले जाने पर पहले ही निर्णय ले चुका है माध्यमिक शिक्षा विभाग

माध्यमिक शिक्षा विभाग स्कूल खोले जाने पर पहले ही निर्णय ले चुका है। इसके अलावा बैठक में आवास, राजस्व, वित्त, ऑडिट, उच्च शिक्षा, समाज कल्याण विभाग, स्वास्थ्य विभाग समेत कई अन्य विभागों से संबंधित सेवा नियमावली से जुड़े मसलों पर चर्चा हो सकती है। बैठक शाम पांच बजे से आरंभ होगी।
इससे पहले हुई प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में उत्तराखंड चिकित्सा शिक्षा विभाग (मेडिकल कॉलेज) नर्सिंग संवर्ग और उत्तराखंड अधीनस्थ नर्सिंग (अराजपत्रित) सेवा नियमावली में संशोधन को मंजूरी दे दी गई थी। इस संशोधन के तहत नर्सिंग के पदों पर भर्ती में 30 बेड के अस्पताल में एक साल के अनुभव की शर्त को हटा दिया गया।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-किसान विरोधी बिल, किसान और सरकार के बीच होने वाली वार्ता पर टिकी सबकी निगाहें

Fri Jan 22 , 2021
उत्तराखंड:-किसान विरोधी बिल,किसान और सरकार के बीच होने वाली वार्ता पर टिकी सबकी निगाहें,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक रूडकी । तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसान करीब दो महीने से दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं। 26 जनवरी से पहले आज होने वाली किसान और सरकार के बीच वार्ता पर सबकी […]

You May Like

advertisement