उत्तराखंड:-प्रॉपर्टी डीलर की हत्या,
प्रॉपर्टी डीलर राजू बॉक्सर की देर रात गोली मारकर हत्या की,
आरोपी फरार

उत्तराखंड:-प्रॉपर्टी डीलर की हत्या,
प्रॉपर्टी डीलर राजू बॉक्सर की देर रात गोली मारकर हत्या की,
आरोपी फरार
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर राजू बॉक्सर उर्फ राजेन्द्र पुंडीर की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बॉक्सर को दो गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
आरोपी बॉक्सर के परिचित ही बताए जा रहे हैं। बॉक्सर के ऊपर भी पुलिसकर्मियों पर हमले और डकैती आदि के मुकदमे चल रहे थे। आरोपियों में एक युवक का नाम बिहारीगढ़ निवासी विनय बताया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक राजू बॉक्सर अक्सर अपने दोस्त सावेज के माता मंदिर स्थित प्लाट में रात के समय पार्टी करता था। बुधवार देर रात करीब 11 बजे भी वह अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां बैठा हुआ था। कुछ देर बाद वहां पर स्कूटर पर सवार दो युवक आए और उन्होंने एक के बाद एक दो गोली राजू बॉक्सर पर दाग दी। बॉक्सर की मौके पर ही मौत हो गई।
इसके बाद उसके साथियों ने मौके से ही पुलिस को सूचना देने के बजाय थाने पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी सरिता डोभाल, थाना पुलिस और एसओजी इंस्पेक्टर ऐश्वर्या पाल समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। गोली चलाने वालों की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम गठित कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मंगलवार को भी हुआ था झगड़ा
पुलिस को सूचना देने वेले बॉक्सर के दोस्तों का कहना है कि बॉक्सर का मंगलवार को कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि इन्हीं युवकों ने बॉक्सर पर गोली चलाई है। बॉक्सर का इन युवकों से पुराना विवाद चल रहा था। 
बॉक्सर पर दर्ज थे 11 मुकदमे 
बॉक्सर पर 11 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। इनमें हत्या और डकैती जैसे जघन्य अपराध भी शामिल हैं। उस पर आरोप था कि उसने वर्ष 2014 में नैशविला रोड पर दो पुलिसकर्मियों को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद राजू बॉक्सर पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। हालांकि बाद में वह गिरफ्तार भी हुआ था और उसे जमानत मिल गई थी।
सेना से भाग आया था राजू बॉक्सर
राजू बॉक्सर सेना में खेल कोटे में भर्ती हुआ था। नेपाल निवासी उसका एक दोस्त भी सेना में बॉक्सर था। एक बार बॉक्सिंग मैच के दौरान उसका हाथ टूट गया था। इसके बाद वह सेना से भाग आया था। 2008 में सेना से आने के बाद वह प्रापर्टी डीलिंग के कारोबार में आ गया था।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-मुख्यमंत्री रावत ने की विशेष पूजा अर्चना,<br>देवता गोल्ज्यू महाराज के चितई स्थित ऐतिहासिक मन्दिर में,

Thu Jan 28 , 2021
उत्तराखंड:-मुख्यमंत्री रावत ने की विशेष पूजा अर्चना,देवता गोल्ज्यू महाराज के चितई स्थित ऐतिहासिक मन्दिर में,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक नैनीताल। जिलों के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को सुबह कुमाऊं के लोक एवं न्याय के देवता गोल्ज्यू महाराज के चितई स्थित ऐतिहासिक मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। […]

You May Like

Breaking News

advertisement