उतराखंड: 5 फरवरी को राहुल गांधी उतराखंड दौरे पर आ रहे हैं,गढ़वाल और कुमाऊँ में करेगें वर्चुअल रैली,

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 14 फरवरी को प्रदेश में मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेताओं ने प्रचार-प्रसार के लिए उत्तराखंड आना शुरू कर दिया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं।

पार्टी की तरफ से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार 5 फरवरी को राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह गढ़वाल और कुमाऊं दोनों ही जगहों पर प्रचार करते हुए दिखाई देंगे। राहुल गांधी का ये दूसरा दौरा है। इससे पहले उन्होंने देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित किया था। हालांकि तब निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं थी। चुनाव की घोषणा होने के बाद देखें तो राहुल गांधी का ये पहला उत्तराखंड दौरा है।

कांग्रेस से मिले कार्यक्रम के अनुसार हरिद्वार से राहुल गांधी वर्चुअल माध्यम से लोगों से भी जुड़ेंगे। इस दौरान वे बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों पर भी सवाल खड़े करेंगे। उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि फिलहाल राहुल गांधी का कार्यक्रम 5 फरवरी के लिए तय कर दिया गया है। इस दौरान राहुल गांधी राज्य में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

माँ भ्रामरी देवी शक्ति पीठ धाम में नवरात्रि के दूसरे दिन हवन-यज्ञ के साथ हुई महामाई की पूजा अर्चना

Thu Feb 3 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हिसार 3 फरवरी :- निकटवर्ती गांव बनभौरी बरवाला में स्थित माँ भ्रामरी देवी शक्ति पीठ धाम में गुप्त नवरात्रि के द्वितीय दिवस धाम के मुख्य पुजारी पण्डित सतबीर कौशिक व शिव कौशिक के सानिध्य में हवन यज्ञ के साथ मां भगवती […]

You May Like

advertisement