उत्तराखंड: राहुल गांधी आज देहरादून से चुनावी हुंकार भरेंगे, परेड ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेगें,

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का चुनावी शखंनाद करने आज (16 दिसंबर) राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं। राहुल गांधी देहरादून के परेड ग्राउंड में कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी दोपहर बाद 12.30 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउंड पहुंचे। परेड ग्राउंड में सबसे पहले राहुल गांधी शहीद सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देंगे। वहीं 1971 की जंग में शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित भी करेंगे। मंच पर करीब 60 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

राहुल गांधी की रैली को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियों पूरी कर ली है।आज की रैली में राहुल गांधी केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे। राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने कहा कि 16 दिसंबर 1971 का यह वह दिन था, जब कांग्रेस के नेतृत्व में वीर सैनिकों और रणबांकुरों ने दुनिया का भूगोल बदला था। इस की 50वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। ऐसे में उन शहीदों को नमन करने और रणबांकुरों को सम्मानित करने के लिए राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने दावा किया कि राहुल गांधी की रैली में करीब 50 हजार लोगों की भीड़ एकत्र होगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवा शक्ति ही देश की दशा और दिशा निर्धारित करती है- अध्यक्ष शाकंभरी बोर्ड

Thu Dec 16 , 2021
जांजगीर-चांपा, 16 दिसंबर, 2021/ छत्तीसगढ़ शाकंभरी बोर्ड के अध्यक्ष श्री राम कुमार पटेल के मुख्य आतिथ्य में आज तीन दिवसीय जिला स्तरीय युवा महोत्सव का समापन समारोह उत्साह पूर्ण माहौल में संपन्न हुआ।  श्री पटेल ने प्रतिभागियों  को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि युवा शक्ति ही देश की दिशा और […]

You May Like

Breaking News

advertisement