उत्तराखंड: 16 दिसंबर को राहुल गांधी का देहरादून दौरा तय, परेड ग्राउंड में रैली का चयन..

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 16 दिसंबर को देहरादून में प्रस्तावित रैली के लिए परेड ग्राउंड का चयन किया गया है। पार्टी की ओर से इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति के लिए आवेदन कर दिया गया है। इससे पूर्व स्थान चयन के लिए प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव सहित दूसरे नेताओं ने रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल ग्राउंड का भी मुआयना किया। आखिर में परेड ग्राउंड का चयन किया गया,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के जवाब में राहुल गांधी की रैली
रैली को सफल बनाने के लिए रविवार को दिनभर पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठकों का दौर चलता रहा। कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के जवाब में राहुल गांधी की रैली 16 दिसंबर को विजय दिवस के अवसर पर देहरादून में आयोजित करने जा रही है।

बांग्लादेश निर्माण के दौरान युद्ध में भारत की पाकिस्तान पर ऐतिहासिक विजय दिवस की 50वीं वर्षगांठ पर आयोजित होने वाली इस रैली में पूर्व सैनिकों और शहीद सैनिकों के परिजनों को प्रियदर्शनी सैन्य सम्मान देकर सम्मानित किया जाएगा। राज्य में चुनाव से पहले राहुल का यह पहला दौरा होगा। 

इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि नौ दिसंबर को विधानसभा में सत्र आयोजित किया जाएगा। इससे पहले आठ दिसंबर को सीएलपी की बैठक भी है। जिसमें सभी विधायक शामिल होंगे। इसी दौरान राहुल गांधी की रैली की तैयारियों को लेकर निर्णायक बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा रविवार को रैली की तैयारियों को लेकर स्थान चयन के साथ प्राथमिक मुद्दों पर बातचीत की गई। जिसमें वरिष्ठ नेताओं ने अपने विचार प्रस्तुत किए। 

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: आंगनवाडी कार्यकर्ताओं ने किया सीएम धामी का सम्मान, सीएम कर सकते हैं महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाएं...

Mon Dec 6 , 2021
देहरादून। महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग के पांच वर्षों की सफलता की गूंज कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ताओं ने स्वागत किया।संस्कृति विभाग की ओर से पारंपरिक गीत और वाद्य यंत्रों के उनका स्वागत हुआ। इस अवसर पर सीएम महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाएं कर सकते […]

You May Like

advertisement