उत्तराखंड: राज्य सभा सदस्य अनिल बलूनी कोरोना संक्रमित।

उत्तराखंड: राज्य सभा सदस्य अनिल बलूनी कोरोना संक्रमित।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना वायर संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। अब राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी। साथ ही सभी से एहतियात बरतने की अपील की। इससे पहले सोमवार को प्रदेशभर में 1334 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि सात मरीजों की मौत हुई है। इनमें तीन मरीज एम्स ऋषिकेश और तीन श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती थे। इनके अलावा मैक्स अस्पताल में भर्ती एक मरीज की भी मौत हुई है। 
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, सरकारी व निजी लैब से 36 हजार, 432 सैंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें 35098 मामलों में रिपोर्ट निगेटिव आई है। देहरादून में फिर सबसे अधिक 554 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। हरिद्वार में भी 408 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नैनीताल में 114, ऊधमसिंह नगर में 89, पौड़ी में 70, टिहरी में 56, रुद्रप्रयाग में नौ, अल्मोड़ा, चमोली, चंपावत व उत्तरकाशी में सात-सात और बागेश्वर व पिथौरागढ़ में तीन-तीन लोग संक्रमित मिले हैं। इधर, विभिन्न जिलों में 605 मरीज ठीक भी हुए हैं। 

प्रदेश में अब तक कोरोना के एक लाख, 10 हजार, 146 मामले आए हैं। इनमें 98492 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के 7846 सक्रिय मामले हैं। वहीं कोरोना संक्रमित 1767 मरीजों की मौत भी हो चुकी है। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान

Tue Apr 13 , 2021
ठठिया कन्नौज पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान जनपद कन्नौज में पुलिस अधीक्षक प्रसाद वर्मा द्वारा चलाए जा रहे शांति व्यवस्था को बनाए रखने हेतु क्रम में पॉलिथीन के क्रम में निम्न पुरुष जो संगे अपराध करने की परिकल्पना रखते हुए युवक को थाना ठठिया पुलिस द्वारा शांति भंग में […]

You May Like

advertisement