उत्तराखंड: दुष्कर्म का मामला, नाबालिग युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

उत्तराखंड: दुष्कर्म का मामला,
नाबालिग युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उधम सिंह नगर में एक नाबालिग युवती को बंधक बना कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है जहां नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मां-बेटी समेत तीन के खिलाफ  पाॅक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।आपको बता दें कि काशीपुर क्षेत्र निवासी एक नाबालिग अचानक घर से लापता हो गई थी। 3 दिन तक परिजन उसकी तलाश करते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बीती देर शाम किशोरी के ममेरे भाई के एक दोस्त ने उसे जानकारी दी कि उसकी फुफेरी बहन कोतवाली क्षेत्र की एक कालौनी में युवक के साथ देखी गई है। उसने आशंका जताई कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है। इसके बाद परिजन युवक के घर पहुंचे तो वह वहां मिल गई। किशोरी नशे की हालत में थी और दर्द से कराह रही थी। परिजन पहले उसे लेकर कटोराताल पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस ने उन्हें कोतवाली भेज दिया। देर रात परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बंधक बना बलात्कार की आशंका जताई थी। साथ ही तहरीर भी पुलिस को सौंपी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गड्ढा कालौनी निवासी काका पुत्र बलविंदर सिंह, रजवंत कौर पत्नी सतनाम सिंह तथा कमलजीत कौर पुत्री सतनाम सिंह के विरुद्ध धारा 376, 363, 368, 342 आईपीसी एवं 5/6 तथा 16/17 पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: काँगेस नेता की कार को डंपर ने मारी टक्कर, टक्कर मारने का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों की मांग की डंपरों की चेकिंग हो।

Fri Mar 5 , 2021
उत्तराखंड: काँगेस नेता की कार को डंपर ने मारी टक्कर,टक्कर मारने का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों की मांग की डंपरों की चेकिंग हो।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक नैनीताल। पीरूमदारा में उपखनिज वाहनों की आवाजाही से भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाइवे पर जाम लगा दिया। उन्होंने डंपरों की चेकिंग की मांग उठाते हुए […]

You May Like

Breaking News

advertisement