उतराखंड: हरदा पहुँचे बजरंग बली की शरण मे!

देहरादून: विधानसभा चुनाव में पूर्व सीएम हरीश रावत काफी व्यस्त दिखाई दिए। उनके सामने अपनी विधानसभा सीट में प्रचार करने के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने का जिम्मा था। बीते दिन मतदान के दौरान भी हरीश रावत लालकुआं विधानसभा सीट में काफी सक्रिय दिखाई दिए थे। उन्होंने मतदान केन्द्रों का जायजा लेने के साथ ही जीत का दावा भी किया। चुनावी भागदौड़ से जैसे ही हरीश रावत को समय मिला वे बजरंग बली की शरण में पहुंच गए।

गौर हो कि चुनाव के दौरान नेताओं की दिनचर्या काफी व्यस्त रही। व्यस्तता इतनी है कि खाना, सोने के लिए कम ही समय मिलता था। वहीं मतदान के बाद जैसे ही हरीश रावत को फुरसत के कुछ पल मिले वे हनुमान जी की उपासना करते दिखाते दे रहे हैं। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर फोटो शेयर की है, जिसमें वे हनुमान जी की मूर्ति के आगे पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो साझा करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिया है।
उन्होंने लिखा है जय_बजरंग_बली

ॐ_हनुमते_नमः
सुमिरि पवन सुत पावन नामू।अपने बस करि राखे रामू॥

मन्त्रहीनं क्रियाहीनं भक्तिहीनं कपीश्वर।यत्पूजितं मया देव! परिपूर्ण तदस्तु में॥

इस विधानसभा चुनाव में हरीश रावत पूजा के बाद ही चुनावी प्रचार के लिए निकलते दिखाई दिए। ऐसे में वो अपने रोजमर्रा के कार्यों को कैसे मैनेज कर रहे थे। हरीश रावत लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के तीन पानी स्थित अपने मकान में रहते हैं जहां से उनकी सभी चुनावी गतिविधियां संचालित होती रही हैं। हरीश रावत सुबह बिस्तर से उठने के बाद थोड़ी देर ध्यान और योग करते हैं। इसके बाद स्नान करके पूजा-पाठ कर अपने दिन की शुरुआत करते हैं।इतनी व्यस्तता के बावजूद रावत सुबह मंदिर में हनुमान चालीसा और दुर्गा चालीसा का पाठ करना नहीं भूलते।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे कार्मिकों की कार गहरी खाई में गिरी,एक कि मौत!

Tue Feb 15 , 2022
पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी में आज सुबह चुनाव डयूटी से लौट रहे चुनाव कर्मिकों की कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।वाहन निजी बताया जा रहा है, जिसमें चार लोग सवार थे। हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि अन्य तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। […]

You May Like

Breaking News

advertisement