उत्तराखंड: रेखा आर्य(बाल विकास मंत्री) ने राहुल गांधी को बताया मंद बुद्धि,बोली उनको देखने सुनने कोई नही आता,

रुदपुर (ऊधमसिंह नगर) : महिला सशक्तीकरण और बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने  राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान देकर राजनीति को गरमा दिया है। रुदपुर में नवनिर्मित बाल सम्प्रेषण गृह की इमारत का लोकार्पण करने पहुंची।

मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी अब कहीं चले जाएं, उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता। उनको मंदबुद्धि और पप्पू की संज्ञा दी जाती है। यह आज भी उन पर लागू होती है।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोकलुभावन वादे चुनाव को लेकर कर रहे हैं। दिल्ली में महिलाओं के लिए जो वादे किए वो देखना होगा कि पूरे होते हैं कि नहीं। तब पता लगेगा कि उत्तराखंड में वह कितना महिलाओं के लिए काम कर पाएंगे। मंत्री के साथ विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौजूद थे।

चुनाव करीब आते ही चढ़ रहा सियासी पारा

विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्म हो चुका है। राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ मुखर होकर बयान देने लगे हैं। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष  वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर रुदपुर में बाल सम्प्रेषण गृह की नवनिर्मित इमारत का लोकार्पण करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने विवादित बयान दे डाला। जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मचा है। वहीं देहरादून में राहुल गांधी की रैली से पहले भाजपा खेमे से बयानों के तीर ने खलबली मचा दी है। अभी कल ही मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। 

दो वर्ष में बंनकर तैयार हुआ बाल सम्प्रेषण गृह

जिला कोषागार के पीछे लगभग दो वर्ष से अधिक समय मे बंनकर तैनार हुए बाल सम्प्रेषण गृह में 493.63 लाख रुपए का बजट खर्च किया गया है। यहां पर ऐसे बच्चों को रखा जाएगा जो गलत संगति में पड़कर अपराध करना शुरू कर देते हैं। उनको न्यायिक प्रणाली के माध्यम से कानूनी सहायता की उपलब्धता, उनके जीवन स्तर में सुधार को लेकर जो योजनाएँ सरकार चला रही है, उनका लाभ दिलाया जाएगा। पांच अगस्त 2019 को नई इमारत के बनाये जाने के लिए मंत्री रेखा आर्या ने शिलान्यास किया था,

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: राहुल गांधी आज देहरादून से चुनावी हुंकार भरेंगे, परेड ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेगें,

Thu Dec 16 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का चुनावी शखंनाद करने आज (16 दिसंबर) राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं। राहुल गांधी देहरादून के परेड ग्राउंड में कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी दोपहर बाद 12.30 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे कार्यक्रम […]

You May Like

Breaking News

advertisement