Uttarakhand Report: उत्तराखंड भाजपा में सब कुछ ठीक नही है, चैम्पियन से नाराजगी साफ नजर आई,मंच से उतारा चैम्पियन को…

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा भले ही एकता दिखाने की कितनी कोशिश करे लेकिन पार्टी में नाराजगी गाहे-बगाहे सामने आ ही जाती है। ऐसा ही कुछ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में भी देखने को मिला। गृहमंत्री मुख्यमंत्री घस्यारी योजना का शुभारंभ करने देहरादून पहुंचे हैं। कार्यक्रम में बीजेपी के सभी मंत्री-विधायक मौजूद हैं, लेकिन खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की राजशाही उस समय धरी की धरी रह गई जब बड़े अरमानों से वो मंच पर तो पहुंचे लेकिन वहां से उन्हें हटा दिया गया।

मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना के शुभारंभ के मौके पर भाजपा ने यूं तो पार्टी के तमाम नेताओं को एकजुट कर लिया लेकिन कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की नाराजगी भी इस कार्यक्रम में दिखाई दी। दरअसल, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अमित शाह के कार्यक्रम के मंच पर चढ़ गए, जहां से उन्हें नीचे उतरने के लिए कह दिया गया।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन गुस्से में मंच से नीचे उतरे और सीधे अपने घर की ओर निकल गए। बता दें कि कार्यक्रम में विधायकों के लिए बैठने की अलग-जगह बनाई गई थी लेकिन चैंपियन को ये नागवार गुजरा। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब चैंपियन ने पार्टी पर अपना गुस्सा उतारा हो। इससे एक दिन पहले ही चैंपियन गुर्जर महासभा के जरिए खुद के लिए मंत्री पद की मांग कर चुके हैं. गुर्जर महासभा ने तो सीधे तौर पर बीजेपी को चेतावनी दी है कि अगर चैंपियन को मंत्री नहीं बनाया गया तो 2022 चुनाव में उनको बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

गौर हो कि जहां एक और खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को कार्यक्रम के मंच से उतार दिया गया, वहीं कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का नाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत कार्यक्रम की सूची में न होने से वो नाराज हो गईं, और जीटीसी हेलीपैड से नाराज होकर वापस देहरादून आ गई। हालांकि, वो कार्यक्रम में मौजूद रहीं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:सतर्कता सप्ताह जागरूकता सत्यनिष्ठा आत्मनिर्भरता का पढ़ाया पाठ

Sat Oct 30 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी हसेरन सतर्कता सप्ताह जागरूकता सत्यनिष्ठा आत्मनिर्भरता का पढ़ाया पाठ कस्बा हसेरन मे आर्यावर्त बैंक में सतर्कता सप्ताह जागरूकता अभियान चलाया गया । शाखा प्रबंधक बैंक कर्मियों ने सत्य निष्ठा से आत्मनिर्भरता का पाठ पढ़ाया । सभी जनमानस के लोगों को जागरूक […]

You May Like

advertisement