उत्तराखंड: दुखद,बॉक्सिंग खिलाड़ी ने की खुदकुशी,जाँच में जुटी पुलिस


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी: बॉक्सिंग खिलाड़ी हेमलता दानू ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। हेमलता हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज से एमए की पढ़ाई भी कर रही थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मूलरूप से बागेश्वर जिले के कपकोट में रहने वाली 20 वर्षीय हेमलता दानू उर्फ हेमा दानू हल्द्वानी के छड़ायल में अपने मामा के साथ रहती थी। एमबीपीजी कॉलेज में एमए द्वितीय समेस्टर की छात्रा होने के साथ ही वह बाक्सिंग की बेहतरीन खिलाड़ी भी थी। वो कई प्रतियोगिताओं में वह भाग लेकर मेडल जीत चुकी थी।
बताया जा रहा है कि विगत 10 सितंबर को हेमा ने राज्य स्तरीय बाक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था। जहां उसका मुकाबला उत्तराखंड पुलिस टीम से हुआ और वह मैच हार गई थी, इसके बाद हेमा घर आ गई। 11 सितंबर की देर शाम हेमा ने जहर गटक लिया। जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने के बाद परिजनों ने काठगोदाम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मौत का कारण का पता लगाया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: प्रहलाद जोशी(भाजपा चुनाव प्रभारी) का उत्तराखंड दौरा 16 सिंतबर से

Tue Sep 14 , 2021
उत्तराखंड: प्रहलाद जोशी(भाजपा चुनाव प्रभारी) का उत्तराखंड दौरा 16 सिंतबर से!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लिए प्रभारी बनाए गए केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी 16 सितंबर को सह प्रभारियों के साथ पहली बार देहरादून आ रहे हैं। अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान […]

You May Like

Breaking News

advertisement