उत्तराखंड: सहदेव पुंडीर भाजपा विधायक हुए कोरोना संक्रमित

उत्तराखंड: सहदेव पुंडीर भाजपा विधायक हुए कोरोना संक्रमित,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

विकासनगर। सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह कार्यकर्त्‍ताओं के साथ भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने पश्चिम बंगाल गए थे। शनिवार को वह अपने घर लौटे थे। पुंडीर को सीएचसी सहसपुर के चिकित्सकों ने सुद्धोवाला स्थित आवास में होम आइसोलेट कराया है। जबकि विधायक के साथ गए कार्यकर्त्‍ताओं ने भी कोरोना जांच कराई है। उनकी रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन सभी ने अपने स्वजनों से दूरी बनाई हुई है। 
सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर पिछले एक माह से कार्यकर्त्‍ताओं के साथ पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। बीच में होली पर वह घर आए थे और दोबारा पश्चिम बंगाल गए थे। जहां से विधायक पुंडीर कार्यकर्त्‍ताओं के साथ शनिवार को सुद्धोवाला स्थित घर पहुंचे थे। विधायक को खांसी व जुखाम की शिकायत थी। इसके चलते उन्होंने सीएचसी की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना को फोन कर कोरोना जांच कराने के लिए कहा था। 

चिकित्सकों ने विधायक व कार्यकर्त्‍ताओं का कोरोना टेस्ट किया था। जिसमें विधायक पॉजिटिव आए हैं। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. स्याना ने इसकी पुष्टि की। वहीं पुराने आरटीपीसीआर में केहरी गांव में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में 34 एंटीजिन टेस्ट किए गए। टेस्ट में बाबूगढ़ में एक महिला व गीता भवन रोड पर दंपती संक्रमित पाए गए। कोविड डयूटी में तैनात डॉ. ऋतु जोशी ने इसकी पुष्टि की। उधर, सहसपुर व विकासनगर के अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन की पर्याप्त डोज पहुंच चुकी है, लेकिन रविवार को वैक्सीनेशन का सेशन नहीं होने की वजह से टीकाकरण नहीं हुआ।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज जारी हो सकता है स्कूलों में छट्टी का शासनादेश।

Mon Apr 12 , 2021
उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज जारी हो सकता है स्कूलों में छट्टी का शासनादेश।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए देहरादून जिले में कालसी और चकराता को छोड़कर पूरे जिले में 30 अप्रैल तक स्कूल बंद रहेंगे। इसके […]

You May Like

advertisement