उतराखंड: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई छात्रों से भरी स्कूल बस, छात्रा की मौत,

देहरादून:कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बाड़वाला के एक निजी शिक्षण संस्थान के बच्चों को लेकर जा रही बस अचानक पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य छात्र गंभीर घायल हो गया है। घायल छात्र का जीवनगढ़ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाड़वाला स्थिति एक प्राईवेट स्कूल की बस सुबह डाकपत्थर से बच्चों को लेकर जा रही थी। जलालिया पीर के पास बस अचानक पीपल के पेड़ से टकरा गई। बस के पेड़ से टकराते ही बच्चों में कोहराम मच गया। दुर्घटना में स्कूल की 12 वर्षीय छात्रा श्रृष्टि की मौके पर ही मौत हो गई है।
जबकि एक अन्य छात्र नितेश नेगी गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ छात्रों को हल्की चोटें आ रखी हैं। उधर, डाकपत्थर चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा और पीएम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: पेंशन के लिए बदले नियम,

Mon Feb 28 , 2022
देहरादून: उत्तराखंड के कोषागारों में करोड़ों रुपये के गबन के बाद अब पेंशन भुगतान से पहले पेंशनर्स का वैरिफिकेशन अनिवार्य कर दिया गया है। जीवित प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के दौरान पेंशनर्स से आधार कार्ड मांगा जा रहा है। साथ ही रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर पर ओटीपी भेजा जा रहा है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement