उत्तराखंड:एसडीएम ने कोविड जांच को ग्रामीणों से मांगा सहयोग

रुड़की

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के शिकारपुर गांव में स्वास्थ्य विभाग द्वारा गांव में कई दिन से कैंप लगा कर ग्रामीणों की जांच की जा रही है। गांव की दो आशाओं समेत 60 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

सोमवार को जांच टीम के छह सदस्य घर घर जाकर लोगों के सैंपल ले रहे थे। इस दौरान कुछ लोग ग्रामीण व महिलाओ ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा झूठी रिपोर्ट तैयार करने का आरोप लगाते हुए जांच टीम के लोगों को धक्का मुक्की देते हुए गाली गलौच करते हुए लाठी डंडो से हमला करने का प्रयास किया जांच टीम ने गांव से भाग कर जान बचाई। दो दिन पहले भी कुछ ग्रामीणों ने जांच टीम के साथ अभ्रदता करने के साथ साथ मीडिया कर्मियों को भी गांव में न घुसने की चेतावनी दी थी।

सोमवार को ग्रामीणों द्वारा जांच टीम के साथ गाली गलौच कर मारपीट का प्रयास करने के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को एसडीएम अपूर्वा पांडे ने सरकारी अमले के साथ गांव पहुंचकर लाउडस्पीकर के जरिए ग्रामीणों से कोविड जांच मे स्वास्थ्य विभाग की टीम को सहयोग करने तथा कंटेनमेंट जोन के नियमों का पालन करने की बात कहीं उन्होंने ग्रामीणों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ग्रामीण द्वारा जांच टीम के साथ अभ्रदता व कंटेनमेंट जोन को तोड़ने का प्रयास किया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में कोविड जांच टीम को घर घर जाकर ग्रामीणों के सेंपल लेने की बात कहीं गई हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विवादित फिल्म शशांक की शुटिंग पुर्णिया में हुई सम्पन्न। अभिनेता रवि ने अभिनय की पराकाष्ठा को किया स्पर्श

Wed Jun 16 , 2021
-एम एन बादल फिल्म शशांक जो आज के दिन एक बहुत चर्चित फिल्म बन चुकी है उसके निर्माता एवं अभिनेता Ravi sudha Choudhary ने अपनी फिल्म शशांक की शूटिंग बीती रात prabhat कॉलोनी स्थित डॉ अजय कुमार के निवास पर पूरी की… शूटिंग में इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अपर्णा […]

You May Like

advertisement