उत्तराखंड: सनसनीखेज मामला, हल्द्वानी से एक दंपत्ति गिरफ्तार संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड: सनसनीखेज मामला,
हल्द्वानी से एक दंपत्ति गिरफ्तार
संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

हल्द्वानी- महाराष्ट्र पुलिस ने हल्द्वानी से एक दंपति को गिरफ्तार कर लिया है और उनको अपने साथ नागपुर ले गई है। पिथौरागढ़ के रहने वाले यह दंपत्ति हल्द्वानी में पाए गए जहां हल्द्वानी पुलिस की मदद से महाराष्ट्र पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद नागपुर रवाना हुई। नागपुर में पति पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

जानकारी के मुताबिक एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया पिथौरागढ़ निवासी पंकज पटियाल अपनी पत्नी के साथ नागपुर में होटल का कारोबार करता था जिसके बाद पंकज ने वहां एक स्थानीय महिला को अपने होटल में पार्टनर बनाया था। 2 फरवरी को महिला ने नागपुर शहर के थाने में पंकज और उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था महिला का आरोप है कि पंकज ने न सिर्फ उसके साथ होटल करोबार में धोखाधड़ी की है बल्कि उसे झांसे में लेकर उसके साथ यौन शोषण भी किया है और बाद में वह अपनी पत्नी के साथ भाग गया।

नागपुर थाने में दंपत्ति के खिलाफ 376 406 420 और 406 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है नागपुर पुलिस ने जब महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की तो पता चला कि दंपत्ति नैनीताल जिले के हल्द्वानी में छिपे हुए हैं जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस हल्द्वानी पहुंची और यहां पुलिस की मदद से गिरफ्तार करते हुए दंपत्ति को कोर्ट में पेश किया और महाराष्ट्र पुलिस दोनों को अपने साथ नागपुर लेकर गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीएम मोदी ने आजमगढ़ की बिटिया जिया राय को ट्वीट कर दी बधाई अब तक 19 पदक जीत चुकी है सगड़ी की बेटी परिवार गौरवान्वित

Sun Feb 21 , 2021
पीएम मोदी ने आजमगढ़ की बिटिया जिया राय को ट्वीट कर दी बधाईअब तक 19 पदक जीत चुकी है सगड़ी की बेटी परिवार गौरवान्वित आजमगढ़।सगड़ी तहसील क्षेत्र के कटाई अलमुद्दीनपुर निवासी नौसेना में कार्यरत मदन राय व रचना राय की इकलौती पुत्री जो अपने पैदा होने के साथ ही ऑटिज्म […]

You May Like

advertisement