उत्तराखंड:-श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की मासिक बैठक आयोजित हुई,

उत्तराखंड:-श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की मासिक बैठक आयोजित हुई,
रिपोर्टर जफर अंसारी

लालकुआ नगर पंचायत सभागार में श्रमजीवी पत्रकार युनियन कि मासिक बैठक आयोजित कि गई बैठक कि अध्यक्षता शलेन्द्र कुमार सिंह ने कि जिसमें ईकाई के सभी पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे है । बैठक से पूर्व नवनियुक्त जिला कार्यकारिणी सदस्य दीवान सिंह बिष्ट का फूल मालाओं से सभी ने भव्य स्वागत किया।
यहां नगर पंचायत सभागार में श्रमजीवी पत्रकार युनियन लालकुआ ईकाई के नगर अध्यक्ष शलेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में यूनियन की पहली मासिक बैठक आयोजित की गई।आयोजित बैठक में नगर अध्यक्ष शलेन्द्र सिंह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि एकता से काफी फायदा है खबर कवरेज के दौरान अपनी पार्टी बनने के बजाय निष्पक्षता के साथ पत्रकारिता करें उन्होंने कहा कि कोई भी समस्या हो तो तुरंत संगठन को सूचना दें।
उन्होंने कहा कि जल्दी संगठन में कानून सलाहकार के नियुक्ति की जाएगी जो संगठन को कानूनी सलाह प्रदान करेगा।
इधर नगर महामंत्री अजय अनेजा ने कहा कि संगठन से काफी फायदे हैं संगठन की वजह से क्षेत्र में पत्रकारों से भिड़ने वालों को हार का ही सामना करना पड़ा है उन्होंने यूनियन कि मजबूती के लिए कई टिप्स दिए इस दौरान जिला कार्यकारिणी सदस्य दीवान सिंह ने भी संगठन कि मजबूती का परिचय देते हुए बताया कि यदि हम सब पत्रकार बंधुओं मिलकर कोई काम करेगें हैं तो विजय अवश्य प्राप्त होगी और संगठन में भी एकता बनी रहेगी ।
इस दौरान नगर ईकाई का विस्तार करते हुए बरिष्ठ पत्रकार जीवन जोशी,अवनीश चौधरी ,गुड्डू भारती को संरक्षक मनोनीत किया तो वही सचिन गुप्ता बरिष्ठ उपाध्यक्ष, सोनू बत्रा उपाध्यक्ष, मुकेश कुमार सचिव,पंकज पाडे कोषाध्यक्ष, राकेश जोशी माडिया प्रभारी, धीरज गुप्ता प्रवक्ता, सर्वेश गंगवार कार्यालय प्रभारी, रोहित सिंह सह मीडिया पद से नियुक्त किये गये वही मुन्ना अंसारी, वीरेंद्र कार्की,सुनील कुमार, धर्मन्द्र आर्य नंदन आर्य ,विनोद गुप्ता को नगर कार्यकारिणी सदस्य कि टीम में रखा गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-दुखद घटना, तेंदुए ने महिला को मार डाला, तीन दिन बाद झाड़ियों में मिला शव,

Thu Jan 21 , 2021
उत्तराखंड:-दुखद घटना,तेंदुए ने महिला को मार डाला, तीन दिन बाद झाड़ियों में मिला शव,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक उत्तराखंड के अल्मोड़ा में स्याल्दे ब्लॉक के बरंगल गांव के किमबगड़ तोक में तेंदुए ने 50 वर्षीय महिला को मार डाला। महिला तीन दिन से लापता थी। बुधवार को उसका क्षत विक्षत शव […]

You May Like

advertisement