उतराखंड:स्मृति ईरानी बोली उतराखंड को अटल ने बनाया और मोदी उसे संवार रहे,

पिथौरागढ़ : उत्तराखंड में चुनाव प्रचार जोरो पर है। भाजपा, कांग्रेस व आप के स्टार प्रचारक धुंआधार दौरा कर रहे हैं। सभी पार्टियों ने जनता को अपने पक्ष में करने की पुरजोर कोशिश कर रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को पिथौरागढ़ का दौरा किया। डीडीहाट में चुनावी जनसभा को स्मृति ने कहा कि उत्त्तराखंड राज्य भाजपा के प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने दिया और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसे संवार रहे हैं। कांग्रेस पार्टी एक परिवार के रिमोट कंट्रोल पर चलने वाली पार्टी है।

भाजपा प्रत्याशी विशन सिंह चुफाल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनता का कुमाऊंनी बोली में आमा, बुबु, काका, काकी, दादा, भूली सबैन सादर पैलाग , आशा छ सबै भल होला कहते हुए अपने संबोधन का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस बार विशन सिंह चुफाल छठी बार विधायक बनने जा रहे हैं। अपने क्षेत्र से छठी बार भाजपा का विधायक चुनने का जनता संकल्प ले । उन्होंने कहा कि डीडीहाट की जनता ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है। भारत के नवनिर्माण में डीडीहाट की महत्वपूर्ण भूमिका है।

उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दशकों तक देश और प्रदेशों में काबिज रही। कांग्रेसी कभी भी जनता के बीच नहीं रहे। उन्होंने कहा कि उत्त्तराखंडवासियों का सपना उत्त्तराखंड राज्य भाजपा ने दिया। कांग्रेस तो हमेशा राम मंदिर का विरोध किया। कांग्रेस श्रीराम के अस्तित्त्त्व पर ही सवाल उठाती रही। आज भाजपा शासनकाल में अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण हो रहा है। 

उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाला में मात्र पांच प्रतिशत लोगों के घरों तक पानी पहुंचता था। भाजपा सरकार के शासनकाल में हर घर नल योजना के तहत सभी घरों तक पानी पहुंच रहा है। उन्होंने जनता से विशन सिंह चुफाल को छठी बार विजयी बनाने की अपील की। सरकार की योजनाओं लेकर मतदाताओं को लुभाया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: कर्मचारी वर्ग में जबरदस्त नाराजगी,भाजपा के घोषणा पत्र से,

Thu Feb 10 , 2022
देहरादून: भाजपा के दृष्टि पत्र से प्रदेश के कर्मचारी वर्ग को मायूसी हाथ लगी है। पुरानी पेंशन से लेकर किसी भी मुद्दे पर भाजपा ने अगले पांच साल का कोई खाका कर्मचारियों के सामने नहीं रखा है। संगठनों ने इसे चिंताजनक करार दिया है। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा […]

You May Like

advertisement