उतराखंड: समर्थकों ने जीत का दावा किया है!

स्लग, समर्थकों ने किया जीत का दावा।

स्थान, लालकुआ

एंकर,लालकुआ विधानसभा निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य के समर्थकों ने जीत का दावा करते हुए कहा कि कल आने वाले चुनाव परिणाम में निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य भारी बहुमत से विजयी होगें।
उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य के जीतने के बाद क्षेत्र में चौमुखी विकास कार्य होंगे तथा भूमिहीन लोगों को उनकी भूमि का हक मिलेगा।
यहां स्थानीय बैंकट हॉल में आयोजित प्रैसवार्ता में लालकुआ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य के समर्थकों ने यशपाल आर्य कि जीत का दावा करते हुए कहा कि यशपाल आर्य कल लगभग 10 हजारों वोटों से विजयी होगें।
उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार राजनीतिक दलों को दरकिनार करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य को वोट दिया है और उन्हें विश्वास है कि यशपाल आर्य ही लालकुआं विधानसभा से जीतेंगे उन्होंने कहा कि कल आने वाले चुनाव परिणाम में ऐतिहासिक और निर्दलीय प्रत्याशी यशपाल आर्य के पक्ष में होगें उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य भारी वोटों से विजयी होंगे।

बाईट,जीवन आर्य समर्थक ।

बाईट,राजू समर्थक ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा युवा नेता साहिल सुधा ने भाजपा के नए सदस्यों को ग्रहण करवाई सदस्यता

Wed Mar 9 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 9 मार्च :- भाजपा के युवा नेता साहिल सुधा ने कहा कि भाजपा देश का सबसे मजबूत संगठन है। इस संगठन के साथ नए सदस्यों को जोड़ा जा रहा है और इस अभियान को लेकर युवा वर्ग में खासा उत्साह […]

You May Like

Breaking News

advertisement