उत्तराखंड: सुरेश रैना पहुँचे रुड़की,

Uk, रुड़क

स्लग– इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना पहुँचे रुड़की

रुड़की के ख़ानपुर क्षेत्र में समाजसेवी व वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार के आवाह्न पर इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना पहुँचे । पहली बार ख़ानपुर की सरजमी इंटरनेशनल क्रिकेटर पहुंच रहे हैं।
यहाँ ढंढेरा महाराणाप्रताप कॉलेज में हेलीकॉप्टर से उतरकर रैली लँढोरा पहुँची जहाँ जनता ने उनका भव्य स्वागत किया। उसके बाद हेलीकॉप्टर से सुदूर ग्रामीण इलाके दल्लावाला में जनता से उन्होंने मुलाकात की जहाँ रैना को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी। आपको बता दें कि उमेश कुमार के आवाहन पर इससे पहले यहाँ इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शमी पहुंचे थे । उमेश कुमार ने बताया कि अब ख़ानपुर खेलेगा भी औऱ जीतेगा भी। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में वो इंटरनेशनल क्रिकेटर को यहाँ की जनता से रूबरू करवा रहे हैं वहीं आईपीएल क्रिकेटर जावेद खान कुछ ही दिनों बाद यहाँ के स्थानीय युवाओं को क्रिकेट के गुर सीखाना शुरू करेंगे जिससे हमारे ख़ानपुर का युवा भी भविष्य में क्रिकेट के क्षेत्र में आगे बढ़ेगा। ख़ानपुर क्षेत्र में उमेश कुमार लगातार सक्रिय हैं जहाँ वो लगातार समाजहित के कार्यो को करवा रहे हैं। मिलापनगर में गंदे तालाब से जहां उन्होंने हजारों लोगों को राहत दिलाई है वहीं पासापुर औऱ कुड़ी नेतवाला में पुल का निर्माण कार्य शुरू करवाकर जनता को बड़ी समस्याओं से उन्होंने निजात दिलाई है।
आपको बता दें कि जो काम बीस वर्षों से यहाँ काबिज जनप्रतिनिधि नही करवा पाए उन्हें उमेश कुमार ने महज बीस दिनों मे करके दिखा दिया है । इससे जनता में उमेश कुमार के रूप में एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: ओमिक्रोन के बीच विदेश से उत्तराखंड आए 490 लोग लापता,

Fri Dec 17 , 2021
देहरादून: Omicron Variant उत्तराखंड में चुनावी माहौल बना हुआ है। आए दिन नेताओं की बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैली हो रही हैं। आयोजकों व कार्यकर्त्ताओं में जोश और उत्साह है, लेकिन इस खुशनुमा माहौल के बीच एक खबर चिंता बढ़ाने वाली भी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में विदेश से आए […]

You May Like

Breaking News

advertisement